Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानUnbridled Gravel Mafia : बजरी से भरा ट्रेलर पलटने से बाइक सवार...

Unbridled Gravel Mafia : बजरी से भरा ट्रेलर पलटने से बाइक सवार तीन मजदूरों की दबकर मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जोधपुर।
Unbridled Gravel Mafia : बजरी माफिया अपने मुनाफे के लिए गाड़ी को चलाते वक्त पुलिस के डर से लोगों की जान को जोखिम कई बार डाल चुके है। आज सुबह भी ऐसा ही हुआ। जोधपुर से नागौर की तरफ जा रहे एक अवैध बजरी से भरा ट्रेलर पलटने के बाद बाइक सवार तीन मजदूरों पर गिर गया, ट्रेलर के नीचे दबने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोपहर तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी। सूचना पर सूरसागर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई की। बजरी को हटाने पर तीन श्रमिक नीचे दबे मिले। तत्काल अस्पताल भेजा गया। मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। (Unbridled Gravel Mafia)

Aslo Read : Jalore Barmer State Highway : सड़क हादसे में डेढ़ साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, 55 लोग हुए घायल

सूरसागर थानाधिकारी गौतम डोटासरा (Gautam Dotasara) ने बताया कि सुबह इस दुर्घटना की जानकारी हुई। बजरी से भरा ट्रेलर नागौर की तरफ जा रहा था। कालीबेरी रोड पर पहुंचने पर वह अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके पलटी खाने के साथ पास में एक बाइक पर चल रहे तीन श्रमिक बजरी और ट्रेलर के नीचे दब गए। पुलिस ने वहां पहुंच कर बजरी को हटवाने के साथ ट्रेलर को सीधा करवाया तो तीन श्रमिक दबे मिले। मगर उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। हालांकि अस्पताल भेजने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। (Unbridled Gravel Mafia)

Aslo Read : Rajasthan Assembly Session : विधानसभा में कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा स्पीकर सीपी जोशी से उलझे

Aslo Read : Corona in Rajasthan : सत्रह जिलों में 67 नए संक्रमित मिले, अब सक्रिय केसों का आंकड़ा 749

Aslo Read : Famous Tourist Places of Jaipur : होली पर आमेर महल में बंद रहेगी सैलानियों की आवाजाही

Aslo Read : Rajasthan Weather Update 16 March 2022 राजस्थान में दिन-रात का तापमान सामान्य से ज्यादा, गर्म हवाओं को लेकर अलर्ट भी जारी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular