Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानकोर्ट में आज होगी आरोपियों की पेशी, NIA करेगी रिमांड की मांग,...

कोर्ट में आज होगी आरोपियों की पेशी, NIA करेगी रिमांड की मांग, कई जिले आज भी बंद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या के आरोपियों को शनिवार को जयपुर एनआईए कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां एनआईए इनकी रिमांड की मांग करेगी। वे अजमेर से जयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। दोनों को ही अजमेर की हाईसिक्योरिटी जेल में रखा गया है। वहीं दो मुख्य आरोपियों के अलावा दो अन्य आरोपी मोहसिन और आसिफ हैं। इन्हें भी इस हत्या में शामिल बताया जा रहा है। ये दोनों टेलर कन्हैया के मर्डर की साजिश में शामिल बताए जाते हैं।

कर्फ्यू में दी जाएगी ढील

वहीं आज भी उदयपुर में इंटरनेट बंद है। हालांकि कर्फ्यू में 4 घंटे की ढील दी जाएगी। जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा के आदेश के मुताबिक दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक छूट रहेगी। राज्य में लगातार बंद बुलाकर हत्या का विरोध किया जा रहा है। वहीं इसी बीच कल दोपहर रथ यात्रा निकाली गई।

जिसके बाद आज उदयपुर में कर्फ्यू में 4 घंटे छूट भी दी जाएगी। हालांकि इंटरनेट रविवार तक बंद रहेगा। आज एनआईए मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार के अलावा गिरफ्तार किए गए अन्य दो आरोपियों से भी पुछताछ कर सकती है। माना जा रहा है कि ये दोनों भी हत्या में शामिल थे।

आज भी बंद रहेगें 5 जिले

कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में आज भी कई जिलों में बंद बुलाया गया है। शनिवार को भी कई शहरों में बाजार बंद रहेंगे। आज प्रदेश में कोटा, अलवर, भरतपुर, करौली और श्रीगंगानगर बंद रहेगा। इन सभी शहरों में सर्व समाज के साथ ही हिंदू संगठनों ने बंद बुलाया गया है। तो कहीं स्थानीय व्यापारियों ने भी बंद बुलाया है। कुछ शहरों में आधा दिन तो कुछ में पूरा दिन बाजार बंद रहेगें।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में आनलाइन जमा होगा इंटरस्टेट टैक्स, बन्द होंगे सभी चेकपोस्ट: सीएम गहलोत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular