Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानUdaipur Acid Attack: उदयपुर में पति ने फेंका पत्नी पर तेजाब, जानिए...

Udaipur Acid Attack: उदयपुर में पति ने फेंका पत्नी पर तेजाब, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Udaipur Acid Attack: राजस्थान के उदयपुर में हाल ही में एसिड अटैक की खबर सामने आई है। बता दें कि तलाक और आपसी मनमुटाव को लेकर धानमंडी थाना क्षेत्र में सुराणों की सेहरी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर हाल ही में तेजाब फेंक दिया है। इससे उसका चेहरा, गर्दन व हाथ झुलस गए। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक आरोपी पति भाग छूटा। जांच अधिकारी एएसआई बिहारीलाल ने बताया कि जवाहर नगर निवासी मोहित रोहिडा से पीडि़ता का 16 साल पहले विवाह हुआ था। बता दें, उनका 16 साल का लड़का व 12 साल की लड़की हैं। कुछ समय से इनके बीच ज्यादा मनमुटाव और अनबन चल रही, फिर तलाक का केस भी चल रहा। ऐसे में घटना के बाद पीड़ित पक्ष की ओर से रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहित फिलहाल इंदौर में रहता है। वो अक्सर यहां आता है। सेक्टर-14 निवासी पीड़िता अपनी भाभी के साथ मालदास स्ट्रीट स्थित सुराणों की सेहरी में दवा लेने पहुंची थी। तब गली में आरोपी पति ने छिपकर उसका इन्तजार किया, जब महिला पहुंची तो ग्लास में तेजाब भरकर तेजी से उसकी तरफ दौड़ उस पर फेंक दिया। वहीं अब पुलिस भी इस मामले में जुटी हुई है।

पानी-दूध डालते हुए पहुंचा हॉस्पिटल

वहीं तेजाब फेंकने के बाद घायल हुई पीडि़ता को परिजनों और लोगों ने एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया। धानमंडी थाना क्षेत्र में मालदास स्ट्रीट स्थित सुराणों की सेहरी में यह वाकया हुआ। बताया जा रहा है कि आरोपी मोहित ने तब तेजाब फेंका जब पीडि़ता दवाई लेकर लौट रही थी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे उसके चेहरे पर पानी-दूध डालते हुए उसे तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular