Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानबाड़मेर के हाईवे पर आमने सामने भिड़े ट्रेलर, हादसे में कई लोग...

बाड़मेर के हाईवे पर आमने सामने भिड़े ट्रेलर, हादसे में कई लोग हुए घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barmer: बाड़मेर में आज सुबह भीषण हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। बता दें एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, बीकानेर से सांचौर जा रहे हाईवे पर सुबह दो ट्रेलर आमने-सामने से भिड़ गए। टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। दोनों वाहनों में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं पुलिस मौके पर जांच-पड़ताल में जुटी है।

आमने सामने भिड़े ट्रेलर

पुलिस के अनुसार, एक ट्रेलर बीकानेर से मिट्‌टी भर सांचौर की तरफ जा रहा था। वहीं दूसरे ट्रेलर में टाइल्स भरी हुई थी। वो सामने से आ रहा था। शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि एक ट्रेलर ड्राइवर को झपकी लगने के कारण दोनों में टक्कर हो गई। जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचती तब तक दोनों वाहन 60-80 फीसदी से ज्यादा जल चुके थे।

महिला बोली नें बताई हादसे से जुड़ी बात

मौके से 60 मीटर दूरी पर रहने वाली महिला ने बताया- हादसे से कुछ मिनट पहले ही मैं नींद से उठी थी। बता दें, हादसे के बाद जोर-जोर से रोने और चिल्लाने की आवाज आ रही थी। फिर कुछ मिनट बाद आवाज रूक गई। बाहर आग गोला देखकर डर लगा। आग तारों में लग जाती तो फैल जाती। जो ढाणी और पशुओं के बाड़े तक पहुंच जाती। लाइट को बंद करवाया गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular