Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानआज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मैच, जानिए कैसा है हेड...

आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मैच, जानिए कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड

- Advertisement -

Rajasthan Royals vs Punjab Kings: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज (5 अप्रैल) पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे आमने-सामने होंगी। बता दें कि दोनों टीमों ने IPL के इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की है। पंजाब किंग्स ने अपने पहले मुकाबले में जहां कोलकाता नाइट राइडर्स को शिकस्त दी थी, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह हराया था। ऐसे में आज का मुकाबला कड़ी टक्कर का हो सकता है।

पंजाब को 10 मुकाबलों में जीत मिली

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच देखा जाए, तो रॉयल्स का पलड़ा भारी रहा है। ये दोनों टीमें अब तक 24 बार आमने सामने हुई है। जिसमें राजस्थान ने 14 मैचों में जीत दर्ज की है। उन्हें 10 में हार का सामना करना पड़ा है। वही पंजाब को 10 मुकाबलों में जीत मिली है। उन्हें 14 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने मारी बाजी

पिछले वर्ष 2022 में ये दोनों टीमें एक बार भिड़ी थी। जिसमें राजस्थान ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। उस मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने 41 गेंदों में 68 रन ठोके थे। राजस्थान रॉयल्स ने 19.4 ओवर में 190 रन चेज कर लिए थे। पंजाब की ओर से जॉनी बेयरस्टो ने 40 गेंदो में 56 रन बनाए थे। हालांकि, वो इस पूरे सीजन से बाहर चल रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular