Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानपति को रास्ते से हटाने के लिए बेवफा पत्नी ने प्रेमी मिलकर...

पति को रास्ते से हटाने के लिए बेवफा पत्नी ने प्रेमी मिलकर पति की कर डाली हत्या, पुलिस ने माउंट आबू की करीब 200 मीटर गहरी खाई में मिला सड़ा गला शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barmer Crime News: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां पुलिस थाना इलाके के गुमशुदा एक युवक का शव माउंट आबू की पहाड़ियों से बरामद किया गया। जहां शव बरामद होने के तीन दिन बाद ही पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का पर्दाफाश कर दिया। इस मामले में बेवफा पत्नी ने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि इन लोगों ने पहले पति को किडनैप किया फिर पति का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। शव की पहचान न होने पाए इसलिए उसे 250 किलोमीटर दूर माउंट आबू की पहाड़ियों में फेंक दिया। लेकिन मोबाइल लोकेशन के आधार पर पहुंची पुलिस, वन विभाग और निकाय की टीमों ने तीन दिन तक सर्च ऑपरेशन चलाया। उसके तीन दिन बाद युवक का सड़ा-गला शव बरामद किया।

पति को रास्ते से हटाने के लिए कर दी हत्या

आपको बता दें कि पुलिस ने इस हत्याकांड में बेवफा पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी।

पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने हत्या की साजिश को अंजाम दिया। हत्या के बाद मृतक की पत्नी और प्रेमी शादी के सपने देख रहे थे। लेकिन पुलिस ने उनकी साजिश का पर्दाफाश कर दिया। इस मामले को सुलझाने में मृतक के मोबाइल ने पुलिस की मदद की।

10 मई को युवक हुआ था गुमशुदा

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि बाखासर क्षेत्र के हेमावास निवासी गोकलाराम की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके भाई ने 12 मई को पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया था कि 10 मई से मेरा भाई गुमशुदा है।

पुलिस ने जांच शुरू की। बाखासर थाना प्रभारी सूरजभान सिंह के नेतृत्व में टीम भी गठित की गई।टीम के सदस्यों ने बताया कि साइबर सेल की मदद से इस वारदात का पर्दाफाश हुआ है।सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

युवक का सड़ी गली शव 18 मई बरामद किया

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी।शादी के लिए पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने साजिश रचकर हत्या कर शव माउंट आबू की पहाड़ियों में फेंक दिया।

पुलिस ने डॉग स्कवायड की मदद से माउंट आबू के ईमली मोड़ से आगे करीब 200 मीटर गहरी खाई में सड़ी गली हालत में 18 मई को उसका शव बरामद किया। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने आरोपी पत्नी को जेल भेज दिया। तो वहीं दो आरोपियों को तीन दिन के पुलिस को सौंप दिया।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular