Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानTiger Vs Panther Fight Video रणथंभौर नेशनल पार्क में भिड़े टाईगर और...

Tiger Vs Panther Fight Video रणथंभौर नेशनल पार्क में भिड़े टाईगर और पैंथर, यहां देखे वीडियो

- Advertisement -

Tiger Vs Panther Fight Video

इंडिया न्यूज़, सवाई माधोपुर:

Tiger Vs Panther Fight Video : सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क में एक पैंथर को टाईगर के इलाके में घुसना भारी पड़ गया, अपने इलाके में पैंथर को देख टाईगर ने पैंथर को ऐसा सबक सिखाया की पैंथर की जान पर बन आई। दरसल रणथम्भौर नेशनल पार्क के जोन नंबर 2 में एक पैंथर टाईगर टी-101 के इलाके में घुस गया। पैंथर की यह गुस्ताखी टाईगर को नागवार गुजरी और अपने इलाके में पैंथर को देखकर टाईगर ने पैंथर पर हमला बोल दिया।

Tiger Vs Panther Fight Video

टाईगर व पैंथर की लड़ाई को देखकर पार्क भ्रमण पर गये पर्यटक ख़ासा रोमांचित हो उठे। और पर्यटकों ने यह नजारा कैमरों में कैद किया। वन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार टाईगर के हमले के बाद कुछ देर तक पैंथर ने भी टाईगर का मुकाबला करने का प्रयास किया, लेकिन बाद में पैंथर ने टाईगर की ताकत के आगे घुटने टेक दिए और सरेंडर कर दिया। इसके बाद टाईगर ने भी पैंथर की जान बक्श दी और टाईगर पैंथर को छोड़कर आगे चला गया। टाईगर व पैंथर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also Read : State Level Workshop On World TB Day व्यक्तिगत और सामुदायिक स्तर के प्रयासों से ही राजस्थान हो सकता है टीबी मुक्त- डॉ जितेंद्र कुमार सोनी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular