Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान में फिर एक विधायक को आया धमकी भरा कॉल, पुलिस जांच...

राजस्थान में फिर एक विधायक को आया धमकी भरा कॉल, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

Sriganganagar district: राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक अजीब मामला सामने आया है, यहां भी शहर विधायक को धमकी भरा कॉल आया है, जिसके बाद विधायक राजकुमार गौड़ चौकाने हो गए। क्या है पूरा मामला आइए जानते है विस्तार से…. दरअसल शहर विधायक राजकुमार गौड़ को जान से मारने की धमकी का कॉल आया।

बता दें कि विधायक को जान से मारने की धमकी देने का यह कॉल विधायक के मोबाइल पर न आकर बल्कि उनके चुनावों में प्रतिद्वंदी रहे अशोक चांडक के पीए के फोन पर आया।

कॉलर ने पूछा कि किसे टपकाना है

कोतवाल देवेंद्र राठौड़ ने बताया कि अशोक चांडक के पीए सोनू के पास बुधवार यानी 12 अप्रैल की शाम को एक अज्ञात नंबर से कॉल गई। इसमें कॉलर ने पूछा कि किसे टपकाना है। अचानक इस तरह की बात से पीए सोनू को कुछ समझ नहीं आया तो कॉलर ने दोबारा फिर कहा कि विधायक को टपकाना है क्या?

कॉलर के नंबर की डिटेल जुटाई गई

कॉलर की बातों से कुछ समझ नहीं आने पर सोनू ने फोन काट दिया और इस संबंध में तुरंत कोतवाली पहुंचकर जानकारी दी। अज्ञात कॉलर के नंबर की डिटेल जुटाई गई तो यह नंबर एल ब्लॉक से हनुमान मंदिर के निकट निवासी 47 वर्षीय सचिन पुत्र गोवर्धन के नाम से पाया गया।

आरोपी के मोबाइल नंबर की जानकारी जुटाई

पुलिस उसके घर पहुंची तो पता चले कि आरोपी शराब के नशे में धुत्त पड़ा है। उससे पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसी ने सोनू को फोन किया था। आरोपी के मोबाइल नंबर आदि की जानकारी जुटाकर आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में विधायक राजकुमार गौड को अवगत करवाया गया। उन्होंने स्वयं को किसी से खतरा होने से इनकार किया।

आरोपी सचिन पर 2005-06 में मारपीट के आरोप

आरोपी सचिन पर 2005-06 में मारपीट के आरोप के दो मुकदमे दर्ज बताए गए हैं। अभी तक की जांच में इस धमकी भरे कॉल में गंभीरता नजर नहीं आई है। हालांकि पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया, वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

चांडक के पीए के फोन पर ही क्यों आई कॉल

इस संबंध में विधायक राजकुमार गौड़ ने बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन पुलिस को इस बात की भी जांच करनी चाहिए कि मुझे धमकी क्यों दी गई और यह चांडक के पीए के फोन पर ही क्यों आई। पुलिस को जांच कर इस मामले की तह तक जाना चाहिए।

विधायक राजकुमार गौड़ ने निर्दलीय चुनाव लड़ा

गौरतलब है कि श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ और कांग्रेसी नेता अशोक चांडक की राजनीतिक दूरियां और गुटबाजी जगजाहिर हैं। 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर अशोक चांडक ने चुनावी मैदान में ताल ठोकी थी। तो वहीं मौजूदा विधायक राजकुमार गौड़ ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और बाजी मार ली। 2018 में कांग्रेस प्रत्याशी रहे अशोक चांडक सचिन पायलट गुट से हैं तो मौजूदा निर्दलीय विधायक अशोक गहलोत खेमे से हैं ऐसे में स्थानीय विधायक राजकुमार गौड़ को मारने की धमकी उनके ही राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी नेता अशोक चांडक के पर्सनल असिस्टेंट को फोन पर आना, चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular