Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानTheft in Jewellery Shop in Bhilwara भीलवाड़ा में चोरों के हौसले बुलंद,...

Theft in Jewellery Shop in Bhilwara भीलवाड़ा में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़ चुराए लाखो के गहने

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, भीलवाड़ा:

Theft in Jewellery Shop in Bhilwara : शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र के बड़ा मंदिर इलाके में चोरों ने एक ज्वैलरी शॉप को निशाना बनाते हुए शटर तोड़कर चंद मिनटों में 14 लाख रुपए की ज्वैलरी चोरी ली। चोरों ने इस वारदात का सुबह तब अंजाम दिया, जब दुकान का गार्ड और पुलिस गश्त कर थाने लौट चुकी थी। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर गिरफ़्तारी के प्रयास कर रही है।

कुछ की मिनटों में उड़ाए लाखों रुपए (Theft in Jewellery Shop in Bhilwara)

जानकारी के अनुसार, बालुराम, सत्यनारायण छीतरमल बाहेती नामक ज्वैलरी शॉप बड़ा मंदिर के पास स्थित है। कारोबारी कपिल बाहेती ने दुकान की सुरक्षा के लिए सुरक्षा गार्ड रखा हुआ है। जो आज सुबह करीब 5 बजे घर चला गया। वहीं पुलिस गश्त भी खत्म हो चुकी थी।

इसके बाद एक बाइक पर सवार 3 बदमाश सुबह 5.30 बजे के आस-पास इस शॉप पर पहुंचे और दुकान का शटर सरिये से तोड़ दिया। चोरों ने शॉप में प्रवेश कर आलमारी भी तोड़ी दी और कुछ ही मिनटों में चोरों ने 50 से 75 हजार रुपए की नकदी, 10 से 15 किलो चांदी व 100 ग्राम सोने पर हाथ साफ कर लिया।(Theft in Jewellery Shop in Bhilwara)

सुबह दिया गया चोरी को अंजाम (Theft in Jewellery Shop in Bhilwara)

यह वारदात सुबह 5.40 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। चोर अपने साथ लाई गई बाइक पर सवार होकर भाग निकले। उधर, किसी ने शॉप का शटर टूटा देखकर बाहेती को सूचना दी। बाहेती शॉप पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना पर भीमगंज थाना प्रभारी सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसी टीवी फुटेज खंगाले तो, वारदात करने वाले तीनों बदमाश सीसीटीवी में देखे गए। पुलिस इनकी पहचान के प्रयास कर रही है। चोरी की सूचना पर ए एस पी जयेष्ठा मेत्रयी, सीओ सिटी हंसराज बैरवा आदि भी मौके पर पहुंचे।

Also Read : 2 Persons Arrested Under Arms Act in Alwar आर्म्स एक्ट के मामले में 2 व्यक्ति अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular