Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थान'किसी का भाई किसी की जान' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, भाईजान...

‘किसी का भाई किसी की जान’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज, भाईजान के हुक स्टेप्स को फैंस ने किया पसंद

- Advertisement -

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। बता दें सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और उससे पहले इस फिल्म के कई गाने भी रिलीज किए गए, जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

रिलीज हुआ दूसरा गाना ‘ओ बल्ले बल्ले’

इस गाने के बोल ‘ओ बल्ले बल्ले’ है। ये पंजाबी स्टाइल में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन की गारंटी देता है। ‘ओ बल्ले बल्ले’ एक सेलिब्रेशन नंबर है जो उतना ही बड़ा और कलरफुल है जितना कि ये दिखता है और यकीनन ईद के चांद को रोशन कर देगा। इस गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, गाने के बोल कुमार ने दिए हैं। जानी मास्टर द्वारा अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया, यह एक एनर्जेटिक सॉग है और पंजाबी डांस बीट्स और मॉडर्न फ्यूजन से भरा हुआ है।

इंस्टा पर सलमान ने शेयर किया पोस्ट

इस गाने में सलमान खान को पंजाबी गाने पर कुछ इस तरह का डांस करते उन्हें देखा जा रहा है, जैसा अक्सर गाने में भाईजान नजर नहीं आते है। सलमान खान ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- ‘ओ बल्ले बल्ले”गाना रिलीज हो गया है। इस पंजाबी गाने के साथ मॉडर्न फ्यूजन सबको खूब पसंद आ रहा है। लोगों ने लिखा है- बम गिरने वाला है बॉक्स ऑफिस पर। किसी ने कहा- टाइगर लौट रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular