Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानThe Happiness of Marriage Turned into Tears : दहेज में 11 लाख...

The Happiness of Marriage Turned into Tears : दहेज में 11 लाख रुपये न मिलने पर बारात लेकर नहीं गया दूल्हा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, भरतपुर।
The Happiness of Marriage Turned into Tears :राजस्थान के भरतपुर में दहेज को लेकर एक मैरिज होम (Marriage Home) में बीती रात दुल्हन बनी लड़की दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन बारात नहीं पहुंची। इंतजार करते-करते शादी की खुशियां आंसुओं में बदल गईं और दुल्हन व उसकी मां के आंसू बहने लगे। लड़की के पिता और भाई दूल्हे को बुलाने को मनाने के लिए गिड़गिड़ाते रहे लेकिन दहेज लोभी लड़के के पिता ने 11 लाख रुपए की मांग करते हुए बारात लाने के लिए शर्त लगा दी। काफी इंतजार के बाद भी जब दूल्हे के पिता से बात नहीं बनी तो लड़की के पिता ने मथुरा गेट पुलिस थाने में दहेज मांगने की शिकायत दर्ज कराई। (The Happiness of Marriage Turned into Tears)

बारात लाने से किया इनकार

मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित एसटीसी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी (STC Housing Board Colony) पुलिस कॉन्स्टेबल महेश चंद (Mahesh Chand) की पुत्री खुशबू (Khushboo) का विवाह प्रिंस नगर निवासी कुशल कुमार (Kushal Kumar) के साथ तय हुआ था। एक स्थानीय मैरिज हॉल में बीती रात शादी होनी थी और शादी के लिए लड़की दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन रात बारात नहीं आई। लड़का और उसके पिता दहेज में 11 लाख रुपए लेकर ही शादी करने की मांग पर अड़े रहे। मथुरा के थाना इलाके में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। (The Happiness of Marriage Turned into Tears)

Also Read : Luxury Bus Service Starts from 7 March : राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की लग्जरी बस सेवा 7 मार्च से शुरू

Also Read :Students Returned From Ukraine will be able to Complete Studies in India : यूक्रेन से वापस लौटे छात्र भारत में पूरी कर सकेंगे पढ़ाई

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular