Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानसीपी जोशी के अध्यक्ष बनने से गुर्जर समाज अपने को ज्यादा महफूज...

सीपी जोशी के अध्यक्ष बनने से गुर्जर समाज अपने को ज्यादा महफूज समझता है-विजय बैंसला

- Advertisement -

जयपुर: (CP Joshi Rajasthan BJP President) राजस्थान बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश जोशी (CP Joshi) सोमवार को जयपुर पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे उनके लिए नारे न लगाएं और न ही उनके स्वागत में समय बर्बाद करें। बल्कि उन्हें सलाह दी कि वे केंद्रीय योजनाओं के होर्डिंग्स लगाएं, नेताओं के नहीं। मैं आप सभी से कहता हूं, मेरे लिए कभी नारे मत लगाओ। मैं आप जैसा एक आम कार्यकर्ता हूं। पार्टी एक कार्यकर्ता को यह जिम्मेदारी सौंपना चाहती थी। इसलिए मुझे अध्यक्ष बनाया गया है।

अध्यक्ष सिर्फ एक भूमिका है, लेकिन हम सब मिलकर काम करेंगे। इस दौरान गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीपी जोशी के अध्यक्ष बनने से गुर्जर समाज या एमबीसी समाज अपने को ज्यादा महफूज समझता है। उन्होंने आगे कहा कि सीपी जोशी की अगुवाई में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी, पूरी तैयारी है।

लोकसभा चुनाव में किरोड़ी मंच से चुनाव में साथ दे चुके हैं

विजय बैंसला ने कहा कि सीपी जोशी के आने से बीजेपी और मजबूत होगी। उनका कहना है कि सीपी जोशी से उनके परिवार का बेहतर संबंध रहा है। उनके लोकसभा के चुनाव में कर्नल किरोड़ी बैंसला भी मंच से चुनाव में साथ दे चुके हैं।

विजय बैंसला ने आगे कहा कि सतीश पुनियां ने अपने तीन साल के कार्यकाल में बेहतर काम किया है। उन्होंने पार्टी को ऊंचाई दी। अब सीपी जोशी के आने से एक बार और बेहतर माहौल बनेगा। बैंसला ने कहा अभी चुनाव में भले ही कम समय बचा हो लेकिन हमें अधिक मेहनत करनी होगी।

राजस्थान में बीजेपी बेहद मजबूत है

विजय बैंसला ने आगे यह भी बताया कि जब कर्नल किरोड़ी बैंसला और पीएम नरेंद्र मोदी की जो पहली मीटिंग हुई थी वो चितौड़गढ़ में हुई थी। उस दौरान वहां पर कर्नल किरोड़ी, पीएम नरेंद्र मोदी और सीपी जोशी एक साथ बैठे थे। हमारे समाज से भी सीपी जोशी के बेहतर रिश्ते रहे हैं।

सीपी जोशी की तारीफ करते हुए विजय ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी बेहद मजबूत है। यहां पर सीपी जोशी को जातिगत समीकरण को बेहतर तरीके से साधना होगा। इससे हम चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज कर सकेंगे। अच्छे राजस्थान को और सशक्त राजस्थान बनाने के लिए हम सब मिलकर दिन रात काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय मे हमारे और समाज के रिश्ते और मजबूत होते जाएंगे। हम एक मजबूत सरकार बनाने में कामयाब रहेंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular