Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थाननेशनल हाईवे पर आंदोलनकारियों ने पुलिस को किया घायल, डॉक्टरों ने हालत...

नेशनल हाईवे पर आंदोलनकारियों ने पुलिस को किया घायल, डॉक्टरों ने हालत बताई गंभीर

- Advertisement -

Bharatpur: भरतपुर के नेशनल हाईवे पर आंदोलनकारियों ने पुलिस को किया घायल। शुक्रवार को दिन में आंदोलनकारियों को पुलिस ने आंदोलन स्थल पर आने नहीं दिया और हाईवे से दूर रखा। जैसे ही शाम हुई वैसे ही आंदोलनकारी हाईवे पर पहुंच गए। इस दौरान अंधेरा हो चुका था और इसी अंधेरे का फायदा उठाकर आंदोलनकारियों ने पुलिस पर जमकर पथराव कर दिया। देर रात को जब आंदोलनकारी हाईवे पर पहुंचे तब उन्होंने पुलिस पर पथराव किया था।

पुलिस ने मौके पर वाहनों को पकड़ा

बता दें पुलिस ने मौके से एक ट्रैक्टर, एक जुगाड़ और एक ऑटो को जब्त करने की जानकारी भी प्रदान की है। बताया गया है कि हालात को देखते हुए उच्च प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा मौके पर सतत निगरानी रखी जा रही है। इस बीच आंदोलनकारियों ने दाबा किया है कि उनके इस आरक्षण आंदोलन में समर्थन के लिए अन्य राज्यो के साथ पड़ोसी जिलो से भी उनके समाज के लोगो का धरनास्थल पर पहुचना शुरू हो गया है।

नेशनल हाईवे पर डटे रहे आंदोलनकारी

आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर अभी यातायात सुचारू नहीं हो पाने से इस मार्ग पर वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से निकाला जा रहा है। पुलिस व प्रशासन की समझाइश के बाबजूद राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी संख्या में कुशवाह, काछी, सैनी, माली समाज के आंदोलनकारियों की जमा भीड़ के पुलिस के साथ टकराव की आशंका तथा सोशल मिडिया पर आंदोलन की स्थिति से लोगो को दूर रखने के लिए आंदोलन स्थल तथा उसके आसपास के क्षेत्रों में इंटरनेट बंद कर दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular