Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानबाड़मेर-बीकानेर हाईवे पर टैंकर-ट्रक में टक्कर के बाद लगी भयंकर आग, 2...

बाड़मेर-बीकानेर हाईवे पर टैंकर-ट्रक में टक्कर के बाद लगी भयंकर आग, 2 ड्राइवर जिंदा जले

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Bikaner: बाड़मेर-बीकानेर मेगा हाईवे पर हाल ही में हुआ बड़ा हादसा। बता दें की ऑयल टैंकर और ट्रक की भीषण टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। दोनों के ड्राइवर केबिन में ही फंसे रह गए। घटना स्थल से कंपनी की दूरी करीब 25 किमी है। कंपनी से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में करीब एक घंटे का समय लगा। तब तक दोनों ड्राइवर पूरी तरह जल गए थे। जिसके कारण मौके पर ही 2 ड्राइवर जिंदा जल गए। टैंकर का क्लीनर गंभीर रूप से झुलस गया है।

हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा

पुलिस के बताया टैंकर गुजरात से पानीपत रिफाइन ऑयल लेकर जा रहा था। ट्रक बालोतरा से गुड़ामालानी की तरफ जा रहा था। पायला कलां के पास दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसके साथ ही तेज धमाका हुआ और दोनों गाड़ियों में आग लग गई। टैंकर व ट्रक के ड्राइवर गाड़ियों के अंदर बुरी तरीके से फंस गए।

हादसे में लगी भीषण आग

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। आग इतनी भीषण थी कि सफलता नहीं मिली। थोड़ी ही देर में पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बालोतरा फायर ब्रिगेड को सूचना दी। उधर, ट्रक ड्राइवर ओम सिंह पुत्र भाखरसिंह निवासी कापराऊ बाड़मेर और टैंकर ड्राइवर राकेश मीणा पुत्र गंगासिंह निवासी सारणिया, जहाजपुरा, भीलवाड़ा जिंदा जल गए। गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए गुजरात ले जाया गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular