Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानविद्युत वितरण निगम लिमिटेड के तकनीकी सहायक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट...

विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के तकनीकी सहायक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हनुमानगढ़:

Technical Assistant Commits suicide in Hanumangarh : हनुमानगढ़ जिले के नोहर में जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के सहायक अभियंता ग्रामीण कार्यालय मे तकनीकी सहायक पद पर कार्यरत रणवीर पुत्र रामकुमार छिम्पा निवासी बड़बिराना ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रणवीर ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें विभाग के सहायक अभियंता ग्रामीण पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

सुसाइट नोट में लिखा गया है कि उक्त अधिकारी द्वारा बार-बार मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था जिसके चलते वह आत्महत्या करने को मजबूर है। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि छुट्टी का आवेदन करने के बाद भी इसे जानबूझकर छुट्टी नहीं दी गई। सुसाइड नोट में अधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही कर मुझे व मेरे परिवार को न्याय दिलाया जाने की बात भी लिखी गई है। रणवीर का शव गांव बड़बिराना के नजदीक अपने खेतों में प्राप्त हुआ। रणवीर ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने मृतक का शव राजकीय चिकित्सालय नोहर की मोर्चरी रूम में रखवाया है।

संबंधित अधिकारी को व्हाट्सएप किया सुसाइड नोट

घटना की जानकारी मिलने पर परिवार जनों के अलावा भारी संख्या में ग्रामीण राजकीय चिकित्सालय में एकत्रित हो गए थाना प्रभारी रविंद्र नरूका ने बताया कि संपूर्ण मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट मरने से पहले संबंधित अधिकारी को व्हाट्सएप भी किया था। जिसके बाद सहायक अभियंता द्वारा इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तकनीकी सहायक की तलाश की थी। मगर वह नहीं मिला बाद में उसका शव खेत में मिला मृतक ने पिकअप के अंदर कीटनाशक पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली मृतक शादीशुदा था। पुलिस ने सुसाइड नोट अपने कब्जे में ले लिया है।

Also Read : जावर खदान में सिर पर बड़ा पत्थर गिरने से श्रमिक की मौत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular