Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानSuicide: मेडीकल स्टूडेंट ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Suicide: मेडीकल स्टूडेंट ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

अजमेर(Late night BSC Nursing student hanged): क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के कोटड़ा इलाके में सोमवार देर रात बीएससी नर्सिंग के स्टूडेंट ने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। आपको बता दें कि क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने देर रात बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। फिर मंगलवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की किया गया था फिर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। प्रथम दृष्टया सुसाइड का कारण प्रेम प्रसंग सामने आ रहा है। हालांकि क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्यों की आत्महत्या

दरअसल, सोमवार देर रात जिला नागौर निवासी अभिषेक वैष्णव(19) पुत्र सतनारायण वैष्णव कोटड़ा क्षेत्र में स्थित श्रीराम कॉलोनी में अपने घर पर पंखे से रस्सी के व्दारा लटका मिला शव। मोहल्ले वालों को इस बारे में पता चला तो मोहल्ले में कोहराम मच गया। म्रतक अभिषेक के पड़ोस के घर में रहने वाले डॉक्टर जब उसके घर पहुंचे तो उसे फंदे पर लटका देखा। सूचना मिलते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल लेजाया गया। जहां उसे म्रत घोसिक कर दीया गया। फिर उसके शव को मोर्चरी में रखवाया गया और मामले की सूचना अभिषेक के परिजनों को दी गई।

मंगलवार सुबह नागौर से परिजन मोर्चरी में पहुंचे, जहां क्रिश्चियन गंज थाने की सब इंस्पेक्टर पारूल यादव के द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। सब इंस्पेक्टर पारूल यादव ने बताया कि अभिषेक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सूत्रों की मनें तो प्रथम दृश्य प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular