Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानSuicide Case in Bansur : 21 वर्षीय युवक ने कर ली जीवनलीला...

Suicide Case in Bansur : 21 वर्षीय युवक ने कर ली जीवनलीला समाप्त, सदमे में डूबा परिवार

चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महिपाल चंदेला और डॉ दीपक शर्मा ने युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

- Advertisement -

Suicide Case in Bansur

इंडिया न्यूज़, बानसूर।
Suicide Case in Bansur : गांव रामपुर में एक 21 वर्षीय युवक ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक को परिजन बहरोड़ अस्पताल में लेकर गए जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। (Suicide Case in Bansur)

Also Read : Road Accident on Kankani Bridge : अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, उपचार के दौरान मौत

वहीं युवक के शव को बानसूर मोर्चरी पर रखवाया गया, जहां चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महिपाल चंदेला (Mahipal Chandela) और डॉ दीपक शर्मा (Deepak Sharma) ने युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। सूचना के बाद सब इंस्पेक्टर देशराज सिंह (Deshraj Singh) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जानकारी ली। वहीं मोर्चरी पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। (Suicide Case in Bansur)

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

गांव रामपुर निवासी दीपक (Deepak) ने बीती रात्रि को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। अभी आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महिपाल चंदेला (Mahipal Chandela) ने बताया कि 21 वर्षीय दीपक (Deepak) के शव को मोर्चरी पर लाया गया, जहां परिजनों ने बताया कि दीपक (Deepak) ने जहरीला पदार्थ खाकर अपने आत्महत्या कर ली है। (Suicide Case in Bansur)

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया

दीपक (Deepak) को बहरोड के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने दीपक (Deepak) को मृत घोषित कर दिया। वह आज बानसूर मोर्चरी पर युवक का पोस्टमार्टम करवाया गया है। वहीं पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है। इधर सब इंस्पेक्टर देशराज सिंह (Deshraj Singh) ने बताया कि परिजनों की ओर से रिपोर्ट प्रस्तुत की है और रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। मौके पर रामपुर सरपंच मुकेश जलेवा (Mukesh Jaleva) भी मौजूद रहे। (Suicide Case in Bansur)

Also Read : Murder of Elder Brother : कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Also Read : Fake Army Officer : फर्जी आर्मी अफसर बन 50 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध, दो का मर्डर किया

Also Read : Road Accident in karauli : कैला देवी के दर्शन करके लौट रहे परिवार के 5 साल के बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

Also Read : MACT Court : दुर्घटना में मरे परिचालक के परिजनों को 56.45 लाख रुपये की क्षतिपूर्ति देने के आदेश

Also Read : Corona Update 10 April 2022 : राजस्थान के चार जिलों में मिले चार नए कोरोना संक्रमित

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular