Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानजोधपुर में नाबालिक लड़की के साथ की ऐसी हरकत, देखता रह गया...

जोधपुर में नाबालिक लड़की के साथ की ऐसी हरकत, देखता रह गया पूरा शहर

- Advertisement -

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर शहर की फ्रूट मंडी में भीड़ ने एक नाबालिग के साथ मारपीट कर कपड़े उतरवाए। इसके बाद उसे बिना कपड़ों के बीच मंडी में घुमाया गया। बता दें कि मामला पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस ने शांति भंग के आरोप में कार्रवाई करते हुए कुछ युवकों को हिरासत में लिया, लेकिन एक दिन बाद इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो पुलिस अब पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

बुरी तरह नाबालिग को पीटा

भुवनेश ने टेंपो चालक असलम से कहा कि वह टेंपो को हटा ले। वहीं दोनों के बीच इस बात पर विवाद हो गया। इतने में असलम ने भुवनेश को थप्पड़ जड़ दिया और मौके से भाग निकला। टेपों में असलम के साथ नाबालिग लड़का भी मौजूद था। भुवनेश और अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा सबके सामने ।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

पुलिस इसे सामान्य मारपीट समझ रही थी। दोनों ही पक्षों की ओर से क्रॉस केस दर्ज किए गए। बता दें कि असलम ने भुवनेश सहित परमवीर सागर ,अनिल योगेंद्र और सुमित कुल 7 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया। वहीं भुवनेश ने असलम और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने 7 लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। गुरुवार को अचानक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular