Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानStudent Union Election Canceled: छात्रसंघ चुनाव रद्द मामले में कोटा के गर्वमेंट...

Student Union Election Canceled: छात्रसंघ चुनाव रद्द मामले में कोटा के गर्वमेंट कॉलेज के छात्रो ने अपने खून से CM को लिखा पत्र, पुलिस और छात्रो के बीच हुई कहासुनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Student Union Election Canceled: राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव रद्द होने का छात्र नाराज है, राजस्थान की यूनिवर्सिटीज और कॉलेजों में इस साल चुनाव नहीं होंगे। राजस्थान की गहलोत सरकार ने इस साल 2023- 24 के शैक्षणिक सत्र में छात्रसंघ चुनाव नहीं कराने का फैसला लिया है। इस कडी में आज कोटा के गर्वमेंट कॉलेज के छात्रो ने कॉलेज परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने अपने खून से मुख्यमंत्री को पत्र लिखा और छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग की। तो वहीं, खून से लिखे पत्र को कॉलेज प्रशासन को देने के दौरान हंगामा हो गया। इसी बीच पुलिस और छात्रों के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हो गई। वहीं छात्रो ने पुलिस पर सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

छात्रसंघ चुनाव को रद्द करना सरकार की साजिश

छात्रसंघ अध्यक्ष रवि सामरिया ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव को रद्द करना सरकार की सोची समझी साजिश है और सरकार ने लिंगदोह कमेटी के नियमो का उलंघन करने की बात कही है। जबकि ऐसा नहीं है सरकार डर चुकी है क्योकि आने वाले चुनाव में सरकार की बुरी तरह से हार होने वाली है।

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular