Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानSRH vs RCB, IPL 2023 : हैदराबाद और बैंगलोर की टीम होगी...

SRH vs RCB, IPL 2023 : हैदराबाद और बैंगलोर की टीम होगी आमने-सामने,जानें संभावित प्लेइंग-11

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ) SRH vs RCB, IPL 2023: जून के महीने में मौसम का ही केवल तापमान ही नहीं बढ़ रहा है। आईपीएल के रोमांच का भी पारा हाई होते जा रहा है। रोमांच के उस बढ़ते तापमान का ही असर है कि अभी तक सिर्फ एक ही टीम ने प्लेऑफ का टिकट कटाया है। बाकी 3 स्थानों के लिए जद्दोजहद जारी है। बता दें, उसी कोशिश में लगी एक टीम है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, जिन्हें आज सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती का सामना करना है। मालूम हो, हैदराबाद और बंगलौर के बीच मुकाबला इस सीजन का 65 वां मुकाबला है।

आरसीबी के खिलाफ इस सीजन का ये पहला होगा मुकाबला

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन ये पहला मुकाबला होगा। इस पहली ही टक्कर में स्थिति करो या मरो जैसी है। बता दें, सनराइजर्स वो टीम है, जो पहले से ही टूर्नामेंट से बाहर है। ऐसे में इस मैच में हार और जीत का जो असर होना है वो रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर पर होना है। मौजूदा समय में दोनों टीमों की पॉइंट्स टेबल में स्थिति की बात करे तो आरसीबी इस समय 5 नंबर पर मौजूद है। वहीँ हैदराबाद की टीम अंक तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर है।

आरसीबी के लिए जीत जरुरी

बात करे IPL 2023 के पॉइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स को 12 मैच खेलने के बाद 12 अंक है। सबसे अच्छी बात ये है कि पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 112 रन की जीत से उसका रन रेट बेहतर हो गया है। यानि अब सिर्फ जीतते रहने से ही उसे प्लेऑफ का टिकट मिल सकता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular