Saturday, July 6, 2024
Homeराजस्थानस्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती 2022 के उम्मीदवारों के...

स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती 2022 के उम्मीदवारों के लिए खास अपडेट

- Advertisement -

जयपुर: (RSMSSB CHO Admit Card 2023) राजस्थान सीएचओ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए खास अपडेट है। राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (संविदा) भर्ती 2022 के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड यानी आरएसएमएसएसबी द्वारा आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए जरूरी एडमिट कार्ड आज यानी सोमवार, 13 फरवरी 2023 से डाउनलोड किए जा सकेंगे। बोर्ड द्वारा राजस्थान सीएचओ एडमिट कार्ड 2023 को लेकर नोटिस पहले ही जारी किया गया था, जिसके मुताबिक अभ्यर्थी अपना प्रोविजिनल ई-प्रवेश पत्र 13 फरवरी से डाउनलोड कर लें।

इस वेबसाइट पर उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर देखें

राजस्थान सीएचओ परीक्षा 2023 में सम्मिलित होने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट, rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करने के बाद होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड सेक्शन के लिंक पर क्लिक करना होगा।

फिर नये पेज पर सम्बन्धित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, नये पेज पर उम्मीदवारों को अपने विवरण (अप्लीकेशन नंबर, पासवर्ड, आदि) को भरकर सबमिट करना होग। इसके बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर देख सकेंगे, जिसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

परीक्षा सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक चलेगी

इससे पहले राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने राजस्थान सीएचओ परीक्षा 2023 के लिए तारीखों का ऐलान किया था। बोर्ड द्वारा 10 फरवरी को जारी नोटिस के अनुसार परीक्षा का आयोजन 19 फरवरी को किया जाएगा। परीक्षा सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक चलेगी। परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों हेतु कई दिशा-निर्देश आरएसएमएसएसबी ने अपने नोटिस में जारी किए हैं, जो सभी के लिए अनिवार्य होगा। इन निर्देशों को उम्मीदवार नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular