Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानदामाद ने घर जमाई बनने से किया इनकार तो ससुराल वालों ने...

दामाद ने घर जमाई बनने से किया इनकार तो ससुराल वालों ने लगाई मार

- Advertisement -

चूरु(Churu Crime News): राजस्थान के चूरू जिले में ससुराल वालो ने अपने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। दामाद का आरोप है कि ससुराल वाले उसे घर जमाई बनाना चाहते हैं। लेकिन वह घर जमाई बनान नहीं चाहता है इसलिए ससुराल वालों उससे नाराज चल रहे हैं।

उसका यह भी कहना है कि मेने अपने ससुर को उधार रुपये देने से मना कर दिया था तो इससे गुस्सा कर ससुराल वालों ने मेरी पिटाई कर दी। दामाद का आरोप है कि उसे मारपीट कर कार की डिक्की में डाल दिया। चूरू के रतनगढ़ इलाके की घटना है।

गाड़ी की ड़िग्गी में ड़ालकर थाने ले गए ससुराल वाले

राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ इलाके में एक दामाद ने ससुर को दो लाख रुपये नहीं दिए और साथ ही घर जमाई बनने से इनकार कर दीया तो गुस्साए ससुराल वालों ने दामाद को इस कदर पीटा कि उसके शरीर पर जगह-जगह नीले निशान पड़ गए है। ससुराल वाले यहीं पर नहीं थमें उन्होंने उसे गाड़ी की डिग्गी में डालडिया और उसे पुलिस थाने ले गए। वहां उन्होंने पुलिस को बताया कि वह हमारी बेटी को पीटता है। इस संबंध में पीड़ित ने रतनगढ़ थाने में पूरी जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का क्या कहना है

रतनगढ़ पुलिस के अनुसार पीड़ित रामनिवास जाट (40) खोथड़ी गांव का रहने वाला है। रामनिवास ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया है कि वह सीआरपीएफ में नौकरी करता है। उसके भतीजे की छह फरवरी को शादी है। इसलिए वह गांव में छुट्‌टी पर आया है। 2 फरवरी को शादी के सिलसिले में वह फतेहपुर गया हुआ था। फिर रात को जब वह घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी अमिता ने कहा कि उसके पिता को दो लाख रुपये की जरुरत पड़ रही है।
पैसे देने से मना किया तो कर दी पिटाई


जब पत्नी ने रुपये देने से मना करने की बात अपने पिता सहीराम को बताई तो इस पर रामनिवास का ससुर सहीराम और उसके दो साढू बाबूलाल तथा चैनाराम उसके घर दीवार फांदकर आ गए। दोनो घर का दरवाजा पीटने लगे। रामनिवास के अनुसार जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया और फिर उसको जमकर पीटा। फिलहाल पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular