Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानSikar District: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन पहुंची सीकर, टिकट दावेदारों के...

Sikar District: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन पहुंची सीकर, टिकट दावेदारों के साथ की चर्चा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Sikar District News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब केवल तीन से चार महीनों का समय बचा है यानी इस साल के नवंबर दिसंबर तक राजस्थान में विधानसभा चुनाव हो सकते है। जिसको लेकर सभी राजनीति पार्टियों से लेकर शासन-प्रशासन और केंद्र सरकार सक्रिय है। चुनाव के चलते विपक्ष एक दूसरे पर लगातार कटाक्ष भी कस रहा है। , तो वहीं इस दौरान राजस्थान में राजनीतिक गरमाई हुई है। इस बीच कांग्रेस में विधानसभा चुनाव की टिकटों को लेकर लगातार मंथन जारी है। इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद और कांग्रेस की ओर से 6 जिलों की कोऑर्डिनेटर रंजीत रंजन आज सीकर पहुंची।

फीडबैक के आधार पर योग्य उम्मीदवा

इस दौरान सर्किट हाउस में उन्होंने कार्यकर्ताओं और टिकट के दावेदारों के साथ चर्चा की और पार्टी की ओर से दिए गए निर्देशों के तहत फीडबैक लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी के फीडबैक के आधार पर योग्य उम्मीदवार को टिकट मिलेगी लेकिन उसके बाद उसको जीतने की जिम्मेदारी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता की होगी। राजस्थान में आरएलपी के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह निर्णय पार्टी हाई कमान को करना है आप थोड़ा सब्र रखें बहुत जल्दी पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी। इससे पहले सर्किट हाउस में पार्टी की जिला अध्यक्ष से सुनीता गठाला प्रभारी विशाल जांगिड़ और प्रवक्ता गोविंद पटेल सहित विभिन्न कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

ये भी पढ़े:-Politics News: केंद्रीय कानून मंत्री पर आरोप लगाने के चलते कैलाश मेघवाल हुए सस्पेंड, पार्टी से निकलने के तुरंत बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular