Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानSidharth Kiara Wedding: आज सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, सूर्यगढ़ पैलेस में...

Sidharth Kiara Wedding: आज सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में लेंगे सात फेरे

- Advertisement -

जयपुर(Sidharth Kiara Wedding): आज कियारा और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। शादी के लिए सभी मेहमान जैसलमेर पहुंच चुके हैं। वेन्यू को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।
ऐसे में पैलेस की सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया गया है। वहीं 8 फरवरी को होटल से चेकआउट कर लिया जाएगा।

सूर्यगढ़ पैलेस में लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड का फेमस जोड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें, सिद्धार्थ और कियारा राजस्थान के जैसलमैर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे।

दोनों की ग्रैंड वेडिंग परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में इंटीमेट तरीके से हो रही है।
कियारा आडवाणी शादी के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं।

गुलाबी रंग में रंगा सूर्यगढ़ पैलेस

6 फरवरी को दोनों की शादी से पहले मेहंदी और संगीत की रस्में हुई। सूर्यगढ़ पैलेस को संगीत नाइट के लिए गुलाबी रंग में सजाया गया है। सोशल मीडिया पर सूर्यगढ़ पैलेस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरें से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग कितनी ग्रैंड और यादगार रहने वाली है।

शाही अंदाज में होंगे फेरे

कियारा और सिद्धार्थ की शादी से पहले उनकी आज हल्दी की रस्म होगी। जिस के बाद सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस की बावड़ी में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे। और हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे।

शादी के बाद दोनों की आज ही रिसेप्शन पार्टी भी होगी। कियारा और सिद्धार्थ के फैंस उन्हें इस यादगर मौके में देखने के लिए बेताब हैं।

शादी में शामिल हुए ये खास मेहमान

सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करने जा रहें है। जिन्हें वो अपने करीबी लोगों की मौजूदगी के साथ करना चाहते हैं। दोनों जोड़ो के परिवार के अलावा शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हुई हैं। बता दें कि सिड-कियारा की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत जो कि खास मेहमान बने हुए हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular