Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानShot Fired in Procession दूल्हे के साथी की मौत, कई मामलों में...

Shot Fired in Procession दूल्हे के साथी की मौत, कई मामलों में था आरोपी

किरडोली बड़ी में होने वाले इस शादी समारोह में प्रदेश के कई इलाकों के हिस्ट्रीशीटर शरीक हुए थे। खुद दूल्हे संग्राम सिंह के खिलाफ भी जयपुर के करधनी थाने में मुकदमे विचाराधीन है।

- Advertisement -

Shot Fired in Procession 

इंडिया न्यूज़, नवान।
Shot Fired in Procession : सीकर जिले के नैछवा थाने के किरडोली बड़ी में शनिवार रात एक शादी समारोह में फायरिंग की घटना हो गई। फायरिंग में जोधपुर जिले के बनाड़ थाने के सिंगडों की ढाणी का निवासी सुरेश कुमार (Suresh Kumar) गंभीर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए डीडवाना के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। (Shot Fired in Procession)

Also Read : Suicide Case in Bansur : 21 वर्षीय युवक ने कर ली जीवनलीला समाप्त, सदमे में डूबा परिवार

उसकी हालत को नाजुक देखकर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन कुचामन तक आते-आते तबीयत बिगड़ने लगी तो सुरेश कुमार (Suresh Kumar) को कुचामन के राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीकर जिले के नैछवा थाने के एएसआई (ASI) महावीर प्रसाद (Mahavir Prasad) ने बताया कि पुलिस ने फायरिंग मामले की जांच शुरू कर दी है, और हर एंगल और पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। (Shot Fired in Procession)

मृतक सुरेश कुमार भी आपराधिक प्रवृत्ति का था

सूत्रों के मुताबिक किरडोली बड़ी में होने वाले इस शादी समारोह में प्रदेश के कई इलाकों के हिस्ट्रीशीटर शरीक हुए थे। खुद दूल्हे संग्राम सिंह (Sangram Singh) के खिलाफ भी जयपुर के करधनी थाने में मुकदमे विचाराधीन है। मृतक सुरेश कुमार (Suresh Kumar) भी आपराधिक प्रवृत्ति का था, जिसके खिलाफ जोधपुर जिले में आपराधिक मामले विचाराधीन है। मामले में सच्चाई क्या है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। जानकारी में यह भी आ रहा है कि फायरिंग की घटना में खुद दूल्हा भी घायल हुआ है, जिसकी भी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। (Shot Fired in Procession)

Also Read : Murder of Elder Brother : कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Also Read : Fake Army Officer : फर्जी आर्मी अफसर बन 50 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध, दो का मर्डर किया

Also Read : Road Accident in karauli : कैला देवी के दर्शन करके लौट रहे परिवार के 5 साल के बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

Also Read : MACT Court : दुर्घटना में मरे परिचालक के परिजनों को 56.45 लाख रुपये की क्षतिपूर्ति देने के आदेश

Also Read : Corona Update 10 April 2022 : राजस्थान के चार जिलों में मिले चार नए कोरोना संक्रमित

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular