होम / Rajgarh Temple Demolition Case में Bhanwar Jitendra Singh का बड़ा एक्सन, एसडीएम निलंबित

Rajgarh Temple Demolition Case में Bhanwar Jitendra Singh का बड़ा एक्सन, एसडीएम निलंबित

• LAST UPDATED : April 26, 2022

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajgarh Temple Demolition Case : कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता भँवर जितेंद्र सिंह राजगढ़ की जनता से किया वादा निभाते हुए मंदिर व अन्य तोड़फोड़ प्रकरण में एसडीएम, पालिका ईओ व पालिका अध्यक्ष को निलंबित करा दिया है। भँवर जितेंद्र सिंह राजगढ़ की पीड़ित जनता से ये वादा करके आये थे कि तुम्हारा दर्द मेरा दर्द है, दोषी बचेंगे नहीं चाहे वे सरकार के अफसर ही क्यों ना हो। वे तमाम काम छोड़ कर सीधे जयपुर पहुंचे मुख्यमंत्री को अपनी बात बता दी, आज सोमवार को आफिस खुलते ही दोषियों की फाइल निपट गई।

राजगढ़ मेरा घर : Bhanwar Jitendra Singh

बड़ी बात ये है कि भँवर जितेन्द्र सिंह(Bhanwar Jitendra Singh) ने मंदिर-दुकान तोड़ने का प्रस्ताव लेने वाले भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष की निष्काषित कराने के लिए बालक नाथ, किरोड़ी लाल मीणा व अन्य भाजपा नेताओं से मौके पर कहा था लेकिन भाजपा वालो ने कोई कार्रवाई अध्यक्ष पर नहीं की तो उन्होंने सरकार से निलंबित कर जनता की मांग पूरी की। राजगढ़ मामले में भँवर बहुत गम्भीर नजर आये, वे उत्तरप्रदेश में कांग्रेस आलाकमान की अहम जिम्मेदारी पर दौर रद्द कर राजगढ़ पहुंचे। वहां साफ कहा राजगढ़ मेरा घर है, दोषी कोई नहीं बचेगा चाहे सरकार के अफसर हो या कोई भी।

इस मामले पर होनी चाहिए हेल्द राजनीति

उस समय भाजपा के सांसद बालक नाथ, किरोड़ी लाल मीणा सहित कई नेता उनसे टकरा भी गए, इस पर भँवर ने उनसे हेल्दी राजनीति करने की अपील की। साथ ही कहा कि इस मामले पर राजनीति नहीं करके जनता के दर्द को समझना है। वे राजगढ़ प्रशासन से बड़े नाराज नजर आये। इसका परिणाम निलंबन से आ गया। पूरे क्षेत्र में भँवर की जयकारे हैं। बड़ी बात ये है कि उनकी अन्य मांगों की लिए भी अफसर नियुक्त कर दिए हैं, कलेक्टर इसको देख रहे है। इस मामले में खुद भँवर जितेंद्र सिंह पल-पल की रिपोर्ट अफसरों से ले रहे हैं।

इस कार्रवाई से कांग्रेस व राज्य सरकार का ग्राफ जनता की नजर में ऊंचा हुआ है। पीड़ितों के दिलों को भँवर की कार्रवाई से ठंडक महसूस हुई है। उनकी अन्य मांगे पूरी होने का रास्ता खुला है। लोगों की मानें तो इतनी जल्दी बड़ी कार्रवाई से पीड़ितों के चेहरों पर रोनक लौट ने लगी है। साथ ही भाजपा की धरना राजनीति को धक्का लगा है। बहरहाल, भँवर जितेंद्र सिंह ने एक बार फिर दिखा दिया कि उनके सामने जनता सर्वोपरि है, दोषी कोई भी हो माफ नही होंगे।

ये भी पढ़ें : 75 जिलों में तूफानी दौरों के बाद Bhanwar Jitendra Singh की यूपी के बड़े नेताओं से चर्चा, मिशन 2024 में महत्वपूर्ण रहेगी यह मेहनत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox