Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानबाड़मेर के साधु ने गौशाला में लगाई फांसी, वीडियो बनाकर बताई आत्महत्या...

बाड़मेर के साधु ने गौशाला में लगाई फांसी, वीडियो बनाकर बताई आत्महत्या की वजह

- Advertisement -

Barmer: बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र के दांता गांव में एक गौभक्त साधु ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। बता दें मामला हाल ही का बताया जा रहा है। खुदकुशी से पहले साधु ने अपना वीडियो भी रिकॉर्ड किया। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बाड़मेर ग्रामीण थानाधिकारी परबतसिंह ने बताया कि दांता गांव में पाबूजी राठौड़ नाम की गोशाला है। यहां 70 वर्षीय साधु दयालपुरी पिछले 7-8 साल से इसका संचालन कर रहे थे और यहीं पर रहते थे। कुछ स्टाफ भी गोशाला में था। वहीं रात में दयालपुरी महाराज समेत अन्य स्टाफ के सदस्य गोशाला में सो गए थे।

वीडियो बनाकर बताई आत्महत्या की वजह

साधु दयालपुरी ने सुसाइड से पहले एक वीडियो भी बनाया। इसमें तीन लोगों पर आरोप लगाया हैं। इस वीडियो में साधु बोल रहे थे- जय गोपाल जय गौ माता… मेरा नाम दयालपुरी महाराज है। मैं श्री पाबूजी राठौड़ गौशाला चला रहा हूं। आज बहुत ही दुखद भरी खबर है। मैं मेरी जिंदगी को समाप्त कर रहा हूं। बड़े मन से और प्रेम से जीवन को समाप्त कर रहा हूं। चेनाराम बेनीवाल और उसकी पत्नी ने मुझे इतना टॉर्चर किया है कि मैं आज आत्महत्या कर रहा हूं। राम गोपाल जोशी गौशाला का अकाउंटेंट है। मैंने उस पर बहुत भरोसा किया, लेकिन वो मेरी गौशाला के सभी डॉक्युमेंट लेकर फरार हो गया। 2 दिन हो गए है वो डॉक्युमेंट लेकर फरार है। मास्टर माइंड चेनाराम और उसकी पत्नी है और यह लोग जेल जाने चाहिए।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

बाड़मेर डीएसपी आनंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि घरवालों की रिपोर्ट पर 306 में मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि सुसाइड से पहले एक वीडियो भी आया सामने आया है, जिसमें 3 लोगों पर मरने की वजह बता रहा है। वहीं की पुलिस की पूरी टीम जांच में जुटी हुई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular