Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRussia-Ukraine war : इजराइल में डर के साए में रह रहे हैं...

Russia-Ukraine war : इजराइल में डर के साए में रह रहे हैं डूंगरपूर के 22 युवा

डूंगरपूर के प्रकाश पाटीदार और गुंजन पाटीदार ने फोन पर बताया कि वे इजरायल के पैथेटिकवा इलाके में रहते हैं और पैथेटिकवा से बेनिब्राक करीबन चार किमी हैं।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, डूंगरपुर।
Russia-Ukraine war : पिछले एक सप्ताह के भीतर इजराइल में यहूदिओं पर हुए आतंकी हमले के बाद वहां रोजगाररत डूंगरपुर के करीब 22 युवाओं में दहशत है। इन हमलों में पांच लोगों की मौत हाे चुकी है। इजराइल के पैथेटिकवा और बेनिब्राक सहित अन्य शहरों में डूंगरपुर के करीब 22 युवा रोजगाररत हैं। उन्हें अब आतंकी हमले का डर सता रहा है। (Russia-Ukraine war)

Also Read : Nephew Beat up the Uncle and Killed Him : बंटवारे के विवाद में भतीजे ने चाचा की पीट-पीटकर कर दी हत्या

डूंगरपूर के प्रकाश पाटीदार (Prakash Patidar) और गुंजन पाटीदार (Gunjan Patidar) ने फोन पर बताया कि वे इजरायल के पैथेटिकवा इलाके में रहते हैं और पैथेटिकवा से बेनिब्राक करीबन चार किमी हैं। ऐसे में डूंगरपूर के कई युवा पैथेटिकवा से बेनिब्राक में काम करने के लिए जाते हैं। प्रकाश पाटीदार (Prakash Patidar) ने बताया कि बीती रात हुए हमले में एक कार चालक यहूदी को आतंकियों ने मार गिराया। जिस जगह पर यह हमला हुआ उसी इलाके में डूंगरपूर जिले के सुंदरपुर गांव निवासी शंकर (Shankar) उर्फ राजा (Raja) रोजगारत है। लेकिन हमले से कुछ ही समय पहले वह मंगलवार होने के कारण अपने रूम के लिए निकल गए और उसी इलाके में आतंकियों ने हमला कर दिया। हालांकि डूंगरपूर के सभी युवा सुरक्षित है, वहीं दोनों आतंकियों को इजरायली पुलिस ने ढ़ेर कर दिया। (Russia-Ukraine war)

Also Read : Dausa Doctor Suicide Case दौसा एसपी का तबादला, मामले की जांच संभागीय आयुक्त को सौंपी 

Also Read : Colonel Kirori Singh Bainsla Passes Away जयपुर के एक निजी अस्पताल में ली अंतिम साँस

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular