Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRobbery Exposed on Ajmer-Bhilwara Highway : अजमेर-भीलवाड़ा हाइवे पर 4 साल पहले...

Robbery Exposed on Ajmer-Bhilwara Highway : अजमेर-भीलवाड़ा हाइवे पर 4 साल पहले हुई लूट का खुलासा, 2 लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, शाहपुरा।
Robbery Exposed on Ajmer-Bhilwara Highway : शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के रायला थाना इलाके से गुजर रहे अजमेर-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग-79 (National Highway-79) पर 4 साल पहले अजमेर हाइवे (Ajmer Highway) पर एक कार चालक पर दरांती से हमला कर कार लूटने के मामले में फरार हरियाणा के दो बदमाशों को रायला पुलिस किया। (Robbery Exposed on Ajmer-Bhilwara Highway)

इस मामले में एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका है। रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी (Sunil Choudhary) ने बताया कि भिनाय थाने के भांबियों की ढाणी, एकलसिंगा निवासी हनुमान भांबी (Hanuman Bhambi) चार साल पहले कार लेकर अजमेर की ओर से चित्तौडग़ढ़ की ओर जा रहा था। इस बीच रायला थाना सर्किल में बदमाशों ने दरांती की नोंक पर उनकी कार लूट ली। (Robbery Exposed on Ajmer-Bhilwara Highway)

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर भेजा गया जेल

कार लूटने के बाद बदमाश लांबिया कला टोल नाका के पास कार से उतर कर फरार हो गए। वहीं, एक बदमाश का मोबाइल कार में छूट गया था। इसी के आधार पर करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस ने पहली गिरफ्तारी कर वारदात का खुलासा किया था, जबकि हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के धर्मवीर और राकेश उर्फ भोलाराम यादव तब से ही फरार चल रहे थे। इनकी गिरफ्तारी के पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। इसी क्रम में इनके अपने गांव में होने की भनक लगते ही तलाश में पुलिस की टीम महेंद्रगढ़ हरियाणा भेजी गई, जहां ये दोनों पकड़े गए। पुलिस ने इन दोनों को अपने गांव से हिरासत में लेकर भीलवाड़ा ले गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायलय में पेश कर एक 2 दिन के रिमांड पर लाया। आज रिमांड अवधि समाप्त होने पर दोनो आरोपियों को फिर से कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया। (Robbery Exposed on Ajmer-Bhilwara Highway)

Also Read : Increased Heat From the Heat of the Sun : अगले 24 घंटे में इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश

Also Read : Police Arrested Fak Doctors : फर्जी चिकित्सक बन पिता-पुत्र चलाते थे निजी अस्पताल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Also Read : Udaipur Kids Festival : महात्मा गांधी की प्रतिमा के पैर में बंधी टेंट की रस्सी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular