Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानRoad Accident in Karauli : करौली में जीप पलटने से आधा दर्जन...

Road Accident in Karauli : करौली में जीप पलटने से आधा दर्जन श्रद्धालु घायल, 4 की हालत गंभीर

घायल श्रद्धालुओं को उपचार के लिए करनपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां से चार को गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, करौली।
Road Accident in Karauli : सपोटरा के करणपुर थाना क्षेत्र स्थित निभेरा मोड़ पर अनियंत्रित जीप के पलटने से धार्मिक कार्यक्रम में प्रसादी ग्रहण करने जा रहे आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। घायल श्रद्धालुओं को उपचार के लिए करनपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां से चार को गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, करणपुर के निभेरा गांव में दिनेश वाल्मीकि (Dinesh Valmiki) द्वार रविवार को देवता पर एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विभिन्न स्थानों से रिश्तेदार और जान-पहचान वाले पहुंच रहे हैं। (Road Accident in Karauli)

Also Read : Bank Strike : राजस्थान में आज और कल बैंक रहेंगे बंद, निजीकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरे कर्मचारी

मध्यप्रदेश के बामोर, कोटा के कड़ीली सहित विभिन्न स्थानों से श्रद्धालु एक जीप में सवार होकर निभेरा गांव में भोजन शादी ग्रहण करने जा रहे थे। जीप के निभेरा मोड़ पर पहुंची, जहां अनियंत्रित हो कर पलट गई। इससे जीप में सवार आधा दर्जन से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को उपचार के लिए करणपुर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां के चार गंभीर घायलों को उपचार के लिए करौली रेफर किया है। घायलों में सोना देवी (13), गुड्डी (40), मंजू (32), सुनील (14), कानो (5) शामिल है। (Road Accident in Karauli)

Also Read : Ranthambore National Park : फ्रांस के दल ने रणथम्भौर में जानी समस्याएं, अब केंद्र सरकार को भेंजेंगे रिपोर्ट

Also Read : Corona Update 28 March 2022 : राजस्थान में कोरोना के 48 नए मरीज, कोई मौत नहीं

Also Read : Fire in The Forests of Sariska : सरिस्का के जंगलों में लगी भीषण आग, वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular