Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRoad Accident in Hanumangarh : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार...

Road Accident in Hanumangarh : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार तड़के नोहर भादरा मार्ग पर तिराहे से करीब दो किलोमीटर आगे मोटरसाइकिल को कोई वाहन टक्कर मार कर भाग गया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, श्रीगंगानगर।
Road Accident in Hanumangarh : हनुमानगढ़ जिले के नोहर पुलिस थाना क्षेत्र में भादरा मार्ग पर एक वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी। थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह (Ravindra Pratap Singh) ने बताया कि सोमवार तड़के नोहर भादरा मार्ग पर तिराहे से करीब दो किलोमीटर आगे मोटरसाइकिल को कोई वाहन टक्कर मार कर भाग गया। (Road Accident in Hanumangarh)

Also Read : Road Accident in Karauli : करौली में जीप पलटने से आधा दर्जन श्रद्धालु घायल, 4 की हालत गंभीर

मोटरसाइकिल पर सवार युवक भादरा से नोहर की तरफ जा रहे थे। टक्कर से नोहर के वार्ड संख्या 6 निवासी सिकंदर (Sikandar) (23 ), धर्मपाल नाथ (Dharampal Nath) (24 ) और श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ निवासी मुस्तफा (Mustafa) (26 ) की मौत हो गयी। टक्कर में सिकंदर (Sikandar) की तो मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मुस्तफा (Sikandar) और धर्मपाल (Dharampal) को गंभीरावस्था में नोहर के सरकारी अस्पताल लाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही दोनों की मौत हो गयी। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है। (Road Accident in Hanumangarh)

Also Read : Tragic Accident in Bikaner : खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से दो भाईयों की मौत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular