Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRoad Accident in Dungarpur : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत,...

Road Accident in Dungarpur : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, पांच लोग हुए घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, डूंगरपुर।
Road Accident in Dungarpur : डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के संचिया गांव में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई है। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार एक महिला सहित दो श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। इधर मृतकों के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े हुए है। (Road Accident in Dungarpur)

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह (Ranjit Singh) ने बताया कि संचिया पंचायत की ओर से संचिया में श्मशान का काम चल रहा था। शाम को काम ख़त्म करने के बाद 6 श्रमिक पंचायत के सरपंच चंदुलाल भगोरा (Chandulal Bhagora) की ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर अपने घरों की ओर लौट रहे थे। इस दौरान संचिया में बड़ी दुकान के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में संचिया निवासी 45 वर्षीय काली भगोरा और संचिया निवासी 32 वर्षीय लाला पुत्र रामा भगोरा की ट्रेक्टर-ट्रोली के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। (Road Accident in Dungarpur)

घायलों को जिला अस्पताल में करवाया गया भर्ती

हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक संचिया फला भगोरा निवासी पप्पू, रमिला पत्नी रमेश भगोरा, हंसा पुत्री जीवा, वीजा पुत्री मनजी निवासी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने हादसे की जानकारी बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी। सूचना पर बिछीवाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया। (Road Accident in Dungarpur)

11 बच्चे हुए अनाथ

परिजन अभी तक जिला अस्पताल की मोर्चरी नहीं पहुंचे है। परिजन सरपंच से मुआवजे की मांग पर अड़े हुए है। परिजनों का कहना है जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा वे न तो पोस्टमार्टम करवाएंगे और न ही शव को उठाएंगे। फिलहाल पुलिस संचिया गांव में परिजनों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है। मृतका काली भगोरा की 11 संतान है, जिसमे 2 लड़के और 9 लड़कियां है। वहीं, मृतका काली के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। ऐसे में अब काली की मौत के बाद से 11 बच्चे अनाथ हो गए है। इधर दूसरे मृतक लाला भगोरा के 5 संताने है। वहीं, लाला की मौत के बाद इन 5 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। (Road Accident in Dungarpur)

Also Read : Weather Took a Turn in Rajasthan : अजमेर में बिजली गिरने से एक बच्चे समेत 13 भेड़ों की मौत

Also Read : 14 year old girl raped :14 साल की बालिका से दुष्कर्म, आरोपी को साथी लेकर हुए फरार

Also Read : Twin Newborn Girls Found in Public Toilet पब्लिक टॉयलेट में सुबह सफाई के दौरान मिली दो नवजात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular