Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRoad Accident in Dholpur's Rajkheda : बाइक सवार चाचा-भतीजा की सड़क हादसे...

Road Accident in Dholpur’s Rajkheda : बाइक सवार चाचा-भतीजा की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, राजखेड़ा।
Road Accident in Dholpur’s Rajkheda : राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर बीती देर रात को ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया, जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों ही मृतक रिश्ते में चाचा भतीजे थे, जो बीते कल अपने रिश्तेदारों के घर से धौलपुर से वापस राजाखेड़ा अपने घर आ रहे थे। (Road Accident in Dholpur’s Rajkheda)

Also Read : Sankalp 2022’ : आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा-बच्चों को अच्छी शिक्षा और संस्कार दें अभिभावक

घटना के बाद मृतकों के शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अयूब खां उर्फ पप्पू पुत्र रफीक खान निवासी वार्ड नंबर 17 राजाखेड़ा और उसका भतीजा बंटी पुत्र अजीज खां निवासी राजाखेड़ा बीती देर रात बाइक से धौलपुर से राजाखेड़ा की तरफ लौट रहे थे तभी अचानक से राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर दिगी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी। (Road Accident in Dholpur’s Rajkheda)

मृतकों के शवों का हुआ पोस्टमार्टम

घटना में बाइक सवार अयूब खां उर्फ पप्पू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका भतीजा बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने परिजनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। राजाखेड़ा थाना पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां परिजनों की मौजूदगी में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम हुआ। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, हादसे के बाद पुलिस ने वाहन की तलाश कर रही है। (Road Accident in Dholpur’s Rajkheda)

चाचा-भतीजा थे शादीशुदा

मृतक के परिजनों ने बताया कि चाचा-भतीजे हंसी खुशी राजाखेड़ा से धौलपुर चाचा की रिश्तेदारी में किसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। चाचा-भतीजा समारोह में शामिल होकर वापस देर शाम घर राजाखेड़ा के लिए बाइक से लौट रहे थे तभी यह हादसा उनके साथ हो गया। सुबह निकले थे घर से पर शाम को नहीं पहुंचे। दोनों शादीशुदा थे जो अपने पीछे पत्नी व बच्चों को छोड़कर इस दुनिया से चले गए। (Road Accident in Dholpur’s Rajkheda)

Also Read : CM Ashok Gehlot Statement : मुद्दे पर नहीं चतुराई से भाषण देकर जीती भाजपा

Also Read : MDSU Research Eligibility Test 24 अप्रैल को होगी परीक्षा, अंतिम बार साल 2017 में हुई थी परीक्षा

Also Read : Big Relief to Milk Producing Farmers : सीएम गहलोत ने कहा-पशुपालकों के हितों का हमेशा रखा ध्यान

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular