Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानदो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, पांच लोग घायल

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, पांच लोग घायल

दुर्घटना इतनी तेज थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दंपती समेत तीन बच्चे घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, भरतपुर।
Road Accident in Bharatpur : गुरुवार सुबह दो तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना बयाना-भरतपुर सड़क मार्ग पर अगावली गांव के पास हुई। दुर्घटना इतनी तेज थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दंपती समेत तीन बच्चे घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने घायलों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी

जानकारी के अनुसार लखनपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर निवासी विमलेश (Vimlesh) पुत्र रामवीर (Ramveer) गुरुवार सुबह बाइक से बयाना जा रहा था। बयाना-भरतपुर मार्ग पर अगावली गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक सवार विमलेश (Vimlesh) पुत्र रामवीर (Ramveer) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दंपती और तीन बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

घायलों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया

घायलों को एंबुलेंस की मदद से बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जबकि शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया। पुलिस की सूचना पर मृतक और घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस की मौजूदगी में मेडिकल टीम की ओर से मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read : कांग्रेस सेवादल की ‘आजादी गौरव यात्रा’ कल राजस्थान में करेगी प्रवेश, गहलोत-माकन-डोटासरा होंगे शामिल  

Also Read : राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच गिरे ओले, तापमान में गिरावट

Also Read : गुमनाम बीमारी के कहर से चार दिन में एक परिवार के तीन बच्चों की मौत

Also Read : राजस्थान में कोरोना के बीस नए मरीज मिले, प्रदेश में केवल नौ मरीज हुए रिकवर

Also Read : करौली में साजिश के तहत हुआ पथराव, राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार : रवि किशन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular