Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRoad Accident: सुजानगढ़ में स्‍कूटी-बाइक की टक्‍कर में 3 युवकों की मौत 

Road Accident: सुजानगढ़ में स्‍कूटी-बाइक की टक्‍कर में 3 युवकों की मौत 

- Advertisement -

चूरू(3 killed in scooty-bike collision): सुजानगढ़ शहर के लोढ़सर गांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहा भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बाइक और स्‍कूटी की सीधी टक्कर में मौके पर ही मोटरसाइकिल में आग लग गई। बाइक सवार युवक सालासर बालाजी महाराज का दर्शन कर लौट रहे थे।

इस दुर्घटना में 2 बाइक सवार और 1 स्‍कूटी से जा रहे शख्‍स की मौत हो गई। एक अन्‍य के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह भीषण सड़क दुर्घटना किन परिस्थितियों में हुई है।

बाइक सवार तीनों युवक सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे थे

बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे थे। वहीं स्‍कूटी सवार युवक बाघसरा पूर्वी गांव की ओर आ रहे थे। इसी दौरान रात के समय बाइक और स्‍कूटी में आपस में भीषण टक्‍कर हो गई। इस सड़क हादसे में विजय गोदारा (निवासी गांव पूर्वी बाघसरा) की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक सवार हेमराज जाट (निवासी गांव चाड़वास) और हर्ष (निवासी सरदारशहर) को 108 एंबुलेंस के व्दारा राजकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक सवार आदित्य जांगिड़ को मामूली चोटें आई हैं। जिसका बगड़िया अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मोके पर बाइक में लग गई आग

इस सड़क हादसे में बाइक और स्‍कूटी के बीच इतनी जोरदार टक्‍कर हुई कि मोटरसाइकिल में मौके पर ही भीसड़ आग लग गई। जिसे बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम को कॉल किया गया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मोके पर पहुंच कर बाइक में लगी आग बुझदी।

घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्र के उपखंड अधिकारी मूलचंद लूणिया मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों को इसक दुर्घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद अस्पताल में पीड़ितों के परिजनों की भीड़ लग गई। सदर थानाधिकारी मनोज मूंड ने भी मौके पर मुआयना किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular