Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान3 साल बाद सेट पर लौटी Rhea Chakraborty, इमोशनल हो कर कहीं...

3 साल बाद सेट पर लौटी Rhea Chakraborty, इमोशनल हो कर कहीं ये बात..

- Advertisement -

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दिन साल बाद सेट पर कमबैक करने जा रही है। एक्ट्रेस अब अपने शो को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है रिया चक्रवर्ती टीवी पर जल्द नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है। रिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेट में शूट के लिए जाने के लिए मेकअप करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनसे पूछा जाता है कि वह सेट पर आकर कैसा महसूस कर रही हैं तो वह बताती हैं कि तीन साल बाद सेट पर लौटना वाकई काफी अच्छा है। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म चेहरे थी। इस तरह वह उनके चेहरे पर सेट पर लौटने की खुशी को साफ देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा इमोशनल पोस्ट

इस वीडियो को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा, ‘इंतजार काफी लंबा रहा। सेट पर लौटना और काम पर लौटना, यह एक अलग खुशी है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आप सबके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। समय मुश्किल रहा, लेकिन आपका प्यार भी सच्चा था। खुशी के आंसू बह रहे हैं।

रिया क्या करेंगी फिर से नई शुरुआत

वहीं रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की प्यार की कहानी देश के उस हर नागरिक को पता है जो टीवी हर रोज देखता है, और हो भी क्यों न ऐसी अनोखी प्रेम कहानी थी जिसमे प्यार, ‘पैसे के हेरा फेरी’, ‘धोखा’, ‘साजिश’ के साथ ‘पागलपन’ और ड्रग्स भी शामिल था। ठीक वैसी ही जैसे बॉलीवुड की फिल्मो में होता है। हालांकि, रिया रियलिटी शो रोडीज़ की जज से करेंगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular