Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRelaxation in Karauli Curfew : कर्फ्यू में दी गई तीन घंटे की...

Relaxation in Karauli Curfew : कर्फ्यू में दी गई तीन घंटे की ढील, आमजन से की शांति रखने की अपील

करौली पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि पूरे कस्बे में तेजी से हालात सामान्य हो रहे है जिसको देखते हुए शुक्रवार को कर्फ्यू में सुबह 9 बजे से 12 बजे तक तीन घंटे की ढील दी गई है।

- Advertisement -

Relaxation in Karauli Curfew

इंडिया न्यूज़, करौली।
Relaxation in Karauli Curfew : करौली शहर में दो अप्रैल को हुए हिंसा के बाद बहुत तेजी से पूरे जिले में हालात सामान्य होते जा रहे है। जिसके चलते शुक्रवार को सुबह 9 बजे से 12 बजे तक प्रशासन की ओर से तीन घंटे की कर्फ्यू में ढील दी गई। इस दौरान जिला कलेक्टर,पुलिस अधीक्षक ने मौके पर जाकर बाजार का मुआयना किया। इस दौरान प्रशासन की ओर से शांति बनाए रखने की अपील की। (Relaxation in Karauli Curfew)

Relaxation in Karauli Curfew

करौली पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह (Shailendra Singh) ने बताया कि पूरे कस्बे में तेजी से हालात सामान्य हो रहे है जिसको देखते हुए शुक्रवार को कर्फ्यू में सुबह 9 बजे से 12 बजे तक तीन घंटे की ढील दी गई है। इस दौरान लोगों ने रोजमर्रा का सामान दूध डेयरी, राशन की दुकान ,सब्जी की दुकान पर खरीदारी की है। पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी को खुलने की छूट दी गई है। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा है और बाजार का दौरा करके लोगों से शांति की अपील की है। साथ ही वाहनों की आवाजाही बन्द रही। (Relaxation in Karauli Curfew)

जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपकर CBI जांच कराने की मांग

जयपुर ग्रेटर मेयर सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar) के पति एवं करौली नगर परिषद के पूर्व सभापति राजाराम गुर्जर (Rajaram Gurjar) के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद लोग लामबंद हो गए है। जिसके चलते करौली के मासलपुर इलाके में गुर्जर समाज के लोगों ने प्रमुख रूप से एक बैठक कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपकर सीबीआई (CBI) जांच कराने को लेकर निर्णय लिया गया है। समाज के लोगों के मुताबिक अगर राजाराम गुर्जर (Rajaram Gurjar) को फंसाया गया तो उग्र आंदोलन होगा। गौरतलब है कि नव संवत्सर के अवसर पर रैली के दौरान पथराव और आगजनी की घटना के बाद से इलाके में कर्फ्यू जारी है। (Relaxation in Karauli Curfew)

Also Read : Food Poisoning : पोषाहार खाने से 22 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

Also Read : Corona Update 08 April 2022 : राजस्थान में कोरोना के नौ नए मरीज, अब 92 सक्रिय मामले

Also Read : National Conference : चिकित्सा मंत्री ने बताया राजस्थान की चिकित्सा व्यवस्था को देश भर में सर्वश्रेष्ठ

Also Read : BJP Press Briefing on Karauli Violence करौली मामले पर भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय नई दिल्ली में आज आयोजित होगी प्रेस वार्ता

Also Read : Section 144 in Ajmer : अजमेर में धारा 144 लागू, धार्मिक आयोजन के बैनर-झंडा लगाने पर लगाई पाबंदी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular