Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानRelationship Shame in Banswara : भांजी को जंगल में ले गया मामा,...

Relationship Shame in Banswara : भांजी को जंगल में ले गया मामा, चाकू दिखाकर किया दुष्कर्म

कुशलगढ़ थाने के एएसआई भवानी शंकर ने बताया कि लड़की के पिता ने अपने सौतेले साले प्रेम सिंह महिड़ा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

- Advertisement -

Relationship Shame in Banswara

इंडिया न्यूज़, बांसवाड़ा।
Relationship Shame in Banswara : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में हुई दुष्कर्म की घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। रिश्ते में सौतेला मामा अपनी भांजी को बाइक पर बैठाकर धोखे से जंगल में ले गया। सुनसान जगह देखकर उसने चाकू दिखा बच्ची को डराया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामा वहां से लड़की को फिर बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था, तभी रास्ते में आए एक बैरियर पर लड़की कूद कर भागी और अपनी जान बचाई। कुशलगढ़ थाने में लड़की के पिता ने अपने सौतेले साले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। (Relationship Shame in Banswara)

Also Read : Dr. Archana Sharma Suicide Case : IMA ने मुख्य आरोपी पर रखा 50 हजार रुपये का इनाम

कुशलगढ़ थाने के एएसआई (ASI) भवानी शंकर (Bhavani Shankar) ने बताया कि लड़की के पिता ने अपने सौतेले साले प्रेम सिंह महिड़ा (Prem Singh Mahida) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसमें बताया गया कि उसकी 14 साल की बेटी घर ननिहाल जाने के लिए निकली थी और बस स्टैंड पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी, तभी पांडवासाथ बस स्टैंड पर उसका सौतेला मामा बाइक लेकर आया। मामा ने उसे ननिहाल छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया और उमरझोंका जंगल की तरफ ले गया। (Relationship Shame in Banswara)

सगे मामा को सुनाई आप बीती

लड़की अपने ननिहाल पहुंची और सगे मामा को पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद उसके पिता को बुलाया गया। लड़की के पिता ने सौतेले मामा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। लड़की की मां और सौतेले मामा की मां अलग अलग हैं, पिता एक ही थे। (Relationship Shame in Banswara)

पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज करने के बाद लड़की के बयान लिए। इसके बाद कोर्ट में भी लड़की के बयान कलमबद्ध करवाए गए। पुलिस अब सौतेले मामा को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है। (Relationship Shame in Banswara)

Also Read : Karauli Violence : दंगा भड़काने की साजिश में बीजेपी नेता राजाराम गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज

Also Read : Bikaner Weather Update बीकानेर में 40 ड़िग्री के पार पहुंचा पारा, लोग गर्मी से हुए बेहाल

Also Read : Drinking Water crisis in Pali District : पेयजल संकट से निपटने के लिए रेलवे चलाएगा Water Train

Also Read : Corona Update 06 April 2022 : राजस्थान में अब तक के सबसे कम पांच नए मामले, सक्रिय मरीज 121

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular