Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRape of Minor Girl : नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित और सहयोगी के...

Rape of Minor Girl : नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित और सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज

दुष्कर्म के बाद आरोपित पीड़िता को बेहोशी की हालत में पहाड़ी के दर्रे में छोड़कर भाग गए। पिता की शिकायत पर आरोपित और सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, डूंगरपुर।
Rape of Minor Girl : जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक 14 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपित पीड़िता को बेहोशी की हालत में पहाड़ी के दर्रे में छोड़कर भाग गए। पिता की शिकायत पर आरोपित और सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (Rape of Minor Girl)

Also Read : Nephew Beat up the Uncle and Killed Him : बंटवारे के विवाद में भतीजे ने चाचा की पीट-पीटकर कर दी हत्या

दोवडा थानाधिकारी कमलेश चौधरी (Kamlesh Chaudhary) ने बताया कि नाबालिग बेटी के पिता के अनुसार 27 मार्च को उसकी बेटी दुकान पर सामान लेने गई थी। लौटते समय भाटड़ा गांव निवासी आरोपित उसे रास्ते में मिला और बेटी को डरा धमकाकर जबरन भाटड़ा गांव की पहाडिय़ों के दर्रे में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान नाबालिग बेहोश हो गई तो आरोपित उसे छोडक़र फरार हो गया। गांव के लोगों ने नाबालिग को बेहोशी की हालत में पड़े देखा। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और नाबालिग को उठाकर घर ले गए। होश में आने पर नाबालिग ने अपनी आपबीती सुनाई। थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग से बलात्कार व पोक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया गया है। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्यवाही कर टीम गठित कर आरोपितों की तलाश जारी है। (Rape of Minor Girl)

Also Read : Dausa Doctor Suicide Case दौसा एसपी का तबादला, मामले की जांच संभागीय आयुक्त को सौंपी 

Also Read : Colonel Kirori Singh Bainsla Passes Away जयपुर के एक निजी अस्पताल में ली अंतिम साँस

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular