Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRape of Minor Girl : दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने की...

Rape of Minor Girl : दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देता था आरोपी, परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, बाड़मेर।
Rape of Minor Girl : बाड़मेर जिले में दसवीं में पढ़ने वाली दलित नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने देर रात पानी के टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पीड़िता दुष्कर्म के आरोपी की धमकियों से परेशान थी और उसके चलते ही उसने यह कदम उठाया। घटना बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रावतसर इलाके की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की घटना दो माह पुरानी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे न्यूड फोटो और वीडियो शेयर करने की मांग कर रहा था, जिससे परेशान होकर पीड़िता ने सुसाइड कर लिया। (Rape of Minor Girl)

विवाह समारोह के दौरान आरोपी के संपर्क में आयी थी

महिला थानाधिकारी रामप्रताप सिंह (Rampratap Singh) ने बताया कि पीड़िता दसवीं की छात्रा थी और करीब दो माह पहले स्कूल से लौटते वक्त शिव कुमार (Shiv Kumar) नाम के आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। सिंह ने बताया कि शिव कुमार (Shiv Kumar) बाड़मेर के बायतु क्षेत्र का रहने वाला है। आरोप है कि स्कूल से लौटते समय आरोपी पीड़िता को एक सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए। बताया गया कि पीड़िता करीब एक साल पूर्व एक विवाह समारोह के दौरान आरोपी के संपर्क में आयी थी। (Rape of Minor Girl)

अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी

थानाधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिवार की ओर से दर्ज मामले में बताया गया कि आरोपी पीड़िता के मोबाइल पर बार-बार फोन और मैसेज करके न्यूड फोटो और वीडियो शेयर करने के लिए उसके परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं, ऐसा ना करने पर आरोपी उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। (Rape of Minor Girl)

पानी की टंकी में कूदकर दे दी जान

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि पीड़िता पिछले दो माह से गुमसुम रहती थी। 17 मार्च को उसने अपने परिवार वालों को उसके साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी देने के साथ ही आरोपी द्वारा परेशान करने की बात बताई। जिसके बाद उसके परिवार ने होली के बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाने और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही थी, लेकिन इस बीच शनिवार 19 मार्च को पीड़िता ने घर में बनी पानी की टंकी में कूदकर जान दे दी। (Rape of Minor Girl)

Also Read : RAS Mains Exam 2021 : पहले सत्र में 89.01 प्रतिशत अभ्यर्थियों ने दी परीक्षा

Also Read : 2 Died in Road Accident in Bikaner बोलेरो की सब्जी ले जा रहे ट्रक से टक्कर, 2 की मौत 5 घायल

Also Read : Case Registered against CM Gehlot’s Son Vaibhav कारोबारी ने टेंडर के नाम पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular