Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRape in Sri Ganganagar : चॉकलेट दिलाने के बहाने चार साल की...

Rape in Sri Ganganagar : चॉकलेट दिलाने के बहाने चार साल की मासूम से दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

एसपी ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों एवं मुखबिर की सूचना पर आरोपी नाबालिग को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने बताया कि गली में खेल रही बच्ची को दुकान से चॉकलेट दिलवाने के बहाने वह अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया।

- Advertisement -

Rape in Sri Ganganagar

इंडिया न्यूज़, श्रीगंगानगर।
Rape in Sri Ganganagar : घर के बाहर खेल रही 4 वर्ष की नाबालिग को चॉकलेट दिलवाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म करने की वारदात का खुलासा कर अनूपगढ़ थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज होने के 48 घंटों के अंदर आरोपी नाबालिक को निरुद्ध किया है। (Rape in Sri Ganganagar)

Also Read : Regional Conference : राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष ने की लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने बताया कि 8 अप्रैल को परिवादी ने थाना अनूपगढ़ में एक लिखित रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया कि 5 अप्रैल की शाम उसकी 4 वर्षीय बेटी घर के पास ही गली में खेल रही थी। इस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति बच्ची को अगवा कर अपने साथ कहीं ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट पर थाना अनूपगढ़ पर पोक्सो एक्ट एवं आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान सीओ (CO) जयदेव सिहाग (Jaidev Sihag) को सौंपा गया। (Rape in Sri Ganganagar)

Also Read : Mass Marriage Conference : मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा-सामूहिक विवाह से बढ़ती है सामाजिक समरसता

मामले की गंभीरता को देख एसपी आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने अज्ञात आरोपी की तलाश के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल (Banwari La) के निर्देशन व सीओ जयदेव सिहाग (Jaidev Sihag) के नेतृत्व में थाना अधिकारी फूलचंद (Phoolchand) मय थाना अनूपगढ़ स्टाफ की टीम का गठन किया। गठित टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर मुखबिरों को एक्टिव किया। एसपी ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों एवं मुखबिर की सूचना पर रविवार को घटना के आरोपी नाबालिग को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने बताया कि गली में खेल रही बच्ची को दुकान से चॉकलेट दिलवाने के बहाने वह अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस पर आरोपी को निरुद्ध कर अग्रिम पूछताछ की जा रही है। (Rape in Sri Ganganagar)

Also Read : State Traffic Management Committee : सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति के पास शीघ्र पहुंचे एम्बुलेंस : मुख्य सचिव

Also Read : Sirohi Suicide Case : दादी ने पोते-पोती के साथ कुएं में कूद की आत्महत्या

Also Read : Bravery of RPF Jawan : आरपीएफ जवान ने बहादुरी दिखाते हुए बचाए सरकारी गेंहू, एक बदमाश गिरफ्तार

Also Read :  Corona Update 11 April 2022 : राजस्थान में मिले कोरोना के 11 नए मामले

Also Read : Curfew Extended in Karauli : करौली जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर्फ्यू 12 अप्रैल तक बढ़ा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular