Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRamdevara News: आतंकवादी विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनजीत सिंह बिट्टा पहुंचे रामदेवरा,...

Ramdevara News: आतंकवादी विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनजीत सिंह बिट्टा पहुंचे रामदेवरा, किए आराध्य देवता बाबा रामदेव के दर्शन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ramdevara News: आतंकवादी विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनजीत सिंह बिट्टा सोमवार, 25 सितंबर को रामदेवरा पहुंचे। जहां उन्होंने जन-जन के आराध्य देवता बाबा रामदेव की समाधि पर मखमली चादर काजू बादाम अखरोट मिश्री पतासे का प्रसाद चढाकर देश में खुशहाली की कामना को लेकर विशेष रूप से पूजा अर्चना की। उन्होंने रामदेवरा स्थित समाधि समिति की तरफ से संचालित भोजशाला में प्रशादी ग्रहण कर रहे श्रद्धालुओं को भी अपने हाथों से भोजन परोसा। इसके बाद समाधि समिति की तरफ से की गई सराहनीय सेवा के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

राम सरोवर तालाब का निरीक्षण

इस अवसर पर उन्होंने राम सरोवर तालाब का भ्रमण करके निरीक्षण किया। उन्होने यहां की बेहतर व्यवस्था के लिए सराहना भी की। प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि खालिस्तान ना तो बना है ना कभी बनने देंगे, भारत तोड़ने की जो भी साजिश की जा रही है वह सभी साजिश नाकाम होगी। हमारा देश पूर्ण रूप से सुरक्षित है। सीमाएं पूर्ण रूप से सुरक्षित है। कहीं भी किसी प्रकार की कोई दिलाई व कोताही नहीं है। हाल ही में जैसलमेर सीमा पर ड्रोन के माध्यम से वह अन्य माध्यम से जो हीरोइन तस्करी इत्यादि की घटनाएं की जा रही है उस पर भी अंकुश लगाया जा रहा है।

सीमा की सुरक्षा में ढिलाई नहीं

किसी भी प्रकार से सीमा की सुरक्षा में ढिलाई नहीं है। सीमा के आसपास रहने वाले ग्रामीणों को भी देश भावना का परिचय देते हुए किसी प्रकार की संदिग्ध घटना होने पर तुरंत सुरक्षा कर्मियों को सूचित करना चाहिए। सभी मिलकर एकजुट होकर काम करेंगे तो देश पूर्ण रूप से सुरक्षित रहेगा। वह विकास की ओर आगे बढ़ेंगे। सीमा पर हमारे जवान पूर्ण रूप से मुस्तेद होकर सीमा की चौकसी कर रहे हैं। रामदेवरा पहुंचने पर बाबा रामदेव समाधि समिति की तरफ से साफा सोल वह माला बनाकर उनका जोरदार अभिनंदन और स्वागत किया गया। इस अवसर पर गाधिपति राव भोम सिंह तोमर सरपंच समंदर सिंह तंवर सहित समाधि समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़े:-Rajasthan Political News: चुनाव से पहले राजपुरोहित समाज की ओर से BJP और कांग्रेस में 5-5 टिकट देने की उठ रही मांग, बड़ी संख्या में लोग मौजूद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular