Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRally for Hijab Support in Ajmer : हिजाब को लेकर महिलाओं...

Rally for Hijab Support in Ajmer : हिजाब को लेकर महिलाओं ने निकाली रैली

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, अजमेर।
Rally for Hijab Support in Ajmer : राजस्थान के अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती (Sufi Saint Khwaja Moinuddin Chishti) के अजमेर शरीफ में आज हिजाब को लेकर एक रैली (Rally) निकाली गई। हिजाब (Hijab) को लेकर कर्नाटक (Karnataka) से शुरू हुई लड़ाई अब अजमेर (Ajmer) तक पहुंच गई है। (Rally for Hijab Support in Ajmer)

अजमेर (Ajmer) में आज जुम्मे की नमाज के बाद दरगाह से मोती कटला तक हिजाब रैली (Hijab Rally) का आयोजन किया गया। इस रैली में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भाग लिया। मुस्लिम महिलाओं में हिजाब (Hijab) के विरोधी स्वर के खिलाफ आक्रोश था। (Rally for Hijab Support in Ajmer)

रैली में हिजाब समर्थन को लेकर नारेबाजी

रैली में मुस्लिम महिलाओं का कहना था कि हिजाब (Hijab) हमारी जिंदगी का टुकड़ा है, हम हिजाब नहीं छोड़ेंगे और अपने हिसाब से धर्म निभाएंगे। रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिजाब के समर्थन में नारेबाजी की और हाथों में हिजाब के समर्थन में तख्तियां लिए जोश के साथ अपने हक की बात करती दिखाई दी। (Rally for Hijab Support in Ajmer)

Also Read : Luxury Bus Service Starts from 7 March : राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की लग्जरी बस सेवा 7 मार्च से शुरू

Also Read :Students Returned From Ukraine will be able to Complete Studies in India : यूक्रेन से वापस लौटे छात्र भारत में पूरी कर सकेंगे पढ़ाई

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular