Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajsamand Panther Attack : मां के पास सो रहा था बच्चा,दो किलोमीटर...

Rajsamand Panther Attack : मां के पास सो रहा था बच्चा,दो किलोमीटर दूर मिला बच्चे का सिर, पुलिस भी हैरान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajsamand Panther Attack: उदयपुर संभाग के राजसमंद में एक बड़ी घटना घटी। मां के साथ सो रहे ढाई साल के बेटे को पैंथर उठा ले गया। चौंकाने वाली बात यह है कि सुबह घर से दो किलोमीटर दूर बच्चे के सिर का टुकड़ा क्षत-विक्षत हालत में मिला, जबकि धड़ अभी भी गायब है। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और वन विभाग व पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उदयपुर के कैलाशपुरी निवासी केशुलाल गमेती ने अपने ढाई साल के बेटे नितीश को खो दिया।

रात को मां के साथ सोया था बच्चा

नितीश अपनी मां सुरेशी देवी के साथ राजसमंद के मोड़वा आया था। वह रात को घर पर मां के साथ सो रहा था। रात को अचानक एक पैंथर आया और नितीश को दबोचकर जा रहा था। अंधेरे में कुछ नहीं दिखा नितीश की आवाज सुनकर मां जाग गई। वह चिल्लाई और इसी बीच पैंथर अंधेरे में गायब हो गया। इसके बाद सभी जाग गए और कुछ ही देर में रात में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने जंगल में तलाश की लेकिन अंधेरे में कुछ नहीं दिखा।

Also Read: 

घर से 2 किमी दूर मिला सिर

सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी गांव पहुंचे। उन्होंने जंगल में तलाश शुरू की। कुछ दूरी पर मासूम नीतीश के खून से सने कपड़े मिले। घर से करीब दो किलोमीटर दूर नीतीश के सिर का हिस्सा मिला, लेकिन धड़ तलाशने के बाद भी नहीं मिला।

गांव के लोगों में दहशत का माहौल

घटना के बाद पूरे गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। ऐसा इसलिए क्योंकि मासूम नीतीश घर के अंदर आंगन में सो रहा था। अब तक पैंथर ने जंगल या सड़कों पर घूमते हुए लोगों पर हमला किया है, लेकिन घर में घुसकर लोगों के बीच से बच्चे को उठा ले जाने का यह पहला मामला है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular