Monday, July 1, 2024
Homeराजस्थानRajkumar Rot: राजकुमार रोत का तगड़ा पलटवार, कहा मानसिक संतुलन गवा बैठे

Rajkumar Rot: राजकुमार रोत का तगड़ा पलटवार, कहा मानसिक संतुलन गवा बैठे

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajkumar Rot: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने बांसवाड़ा-डूंगरपुर के सांसद राजकुमार रोत पर तीखी टिप्पणी कर विवाद पैदा कर दिया, जिससे तीखी नोकझोंक शुरू हो गई।

दिलावर द्वारा यह कहने के बाद कि आदिवासी होने के बावजूद रोत खुद को हिंदू नहीं मानते, रोत ने जमकर पलटवार करते हुए मंत्री पर बांसवाड़ा और राज्य भर में हाल की चुनावी असफलताओं के कारण अपना मानसिक संतुलन खोने का आरोप लगाया। रोत ने यह भी सुझाव दिया कि शायद यह दिलावर ही है जिसे अपने वंश को सत्यापित करने के लिए डीएनए जांच की आवश्यकता है।

मंत्री की योग्यता और गरिमा पर उठाए सवाल

रोत ने सोशल मीडिया पर तीखा पलटवार करते हुए एक मंत्री के रूप में उनकी योग्यता और गरिमा पर सवाल उठाते हुए दिलावर की आलोचना की। उन्होंने यह जानने की मांग की कि दिलावर ने पिछले छह महीनों में आदिवासी क्षेत्रों में शिक्षा सुधार के लिए क्या ठोस प्रयास किए हैं। रोत ने कसम खाई कि आदिवासी समुदाय दिलावर को करारा जवाब देगा।

पार्टी के नेताओं के बीच बढ़ा तनाव

भाजपा के गढ़ में यह आदान-प्रदान तेज हो गया है, रोत के पिता की मजबूत उपस्थिति स्थापित होने के बाद से पार्टी के नेताओं के बीच तनाव बढ़ गया है। दिलावर की आक्रामक रणनीति को रोत को कमजोर करने और उनके पिता की बढ़ती लोकप्रियता को रोकने के एक हताश प्रयास के रूप में देखा जाता है। राजनीतिक युद्ध का मैदान तैयार है, क्योंकि दोनों पक्ष चुनावी चुनौतियों के सामने अपनी स्थिति बचाने के लिए उग्र बयानबाजी में लगे हुए हैं।

Also read :

मां-बेटी का वीडियो मिनटों में वायरल

Rajasthan Weather : राजस्थान में तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश, जानें आज के मौसम का मिजाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular