Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान में यहां जमकर बरसे बादल, भारी बारिश को लेकर इन जिलों...

राजस्थान में यहां जमकर बरसे बादल, भारी बारिश को लेकर इन जिलों में अलर्ट जारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बारिश का दौर बुधवार को भी जारी रहा। प्रदेश के कई जिलों में जमकर बारिश हुई। अलवर से झालावाड़, भीलवाड़ा और बूंदी में बारिश हुई। जिससे मौसम सुहाना बना रहा। वहीं मौसम विभाग के अनुसार बारिश का यह दौर आज भी जारी रहेगा। गुरुवार यानि आज सिरोही और उदयपुर में भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा भी राज्य के कई जिलों ने बरसात का दौर जारी रहेगा।

नदी की तरह सड़कों पर बहने लगा पानी

राजस्थान में पिछले कईं दिनों से लगातार बारिश का दौर जारी है। वहीं झालावाड़ में तो साढ़े पांच इंच बारिश दर्ज हुई। जिससे सड़कों पर पानी नदी की बहने लगा। इसके साथ ही बूंदी में भी शाम के समय बारिश हुई। वहीं मंगलवार को बंद हुआ कोटा-श्योपुर मार्ग बुधवार तड़के बहाल हो गया। जलस्तर पुल से नीचे होने के बाद वाहनों को जाने की अनुमति दे दी गयी। भीलवाड़ा में भी बुधवार को बादल जमकर बरसा।

इन जिलों में बरसात को लेकर येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार पूर्वी राजस्थान के सिरोही व उदयपुर में आज भारी बारिश की संभावना जताई गयी है। इस संबंध में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही राजधानी जयपुर के साथ झुंझुनूं व सीकर जिलों में भी बारिश हो सकती है। बांसवाड़ा, डूंगरपुर , झालावाड़ व राजसमंद जिले में भी भारी बरसात को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं शुक्रवार को भी पूर्वी राजस्थान के कई जिलों में बारिश की संभावना जताई गयी है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 187 नए मामले

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular