Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Weather Update राजस्थान में बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन, 10 फरवरी से...

Rajasthan Weather Update राजस्थान में बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन, 10 फरवरी से मौसम होगा साफ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajasthan Weather Update : राजस्थान में एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिला। यह बदलाव उत्तरी भारत में एक्टिव हुए पश्चिमी विक्षोभ के चलते देखने को मिला। प्रदेश में इसका असर बीकानेर, जयपुर संभाग के जिलों में देखने को मिला। बताया जा रहा है कि प्रदेश में बीते 24 घंटे में गंगानगर, बीकानेर, चूरू, सीकर, अलवर, अजमेर, झुंझुनूं जिलों के कई हिस्सों में बारिश हुई है। वहीं प्रदेश में सबसे ज्यादा बारिश अलवर में 2.2 सेंटीमीटर यानी 22एमएम दर्ज की गई। इस बारिश से प्रदेश में ठंड में बढ़ोतरी देखने को मिली।

आज भी है बारिश की संभावना (Rajasthan Weather Update)

प्रदेश में कल शाम से ही मौसम में बदलाव दिखना शुरु हो गया था। मगंलवार यानि कल से ही अलवर में शाम से बरसात की शुरुआत हो गई थी। वहीं अलवर, चूरू, सीकर में बरसात हुई। इसके अलावा राजधानी जयपुर, झुंझुनूं, दौसा में भी देर शाम से बादल छाए रहे।

इसके बाद देर रात भी प्रदेश में बारिश देखने को मिली। देर रात बीकानेर में बारिश हुई। वहीं आज भी मौसम विभाग द्वारा अलवर, भरतपुर, जयपुर, दौसा, धौलपुर जिलों में बारिश की संभावना जताई जा रही है। वहीं मौसम विभाग ने यह भी संभावना जताई है कि 10 फरवरी से प्रदेश में मौसम पूरी तरह साफ हो जाएगा और धूप निकलेगी।

Rajasthan Weather Update

Also Read : Rajasthan Assembly Session From Today रीट पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार को घेर सकती है भाजपा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular