Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानRajasthan State Commission for Women : महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा-पीड़िता को...

Rajasthan State Commission for Women : महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा-पीड़िता को त्वरित न्याय, दोषियों को मिलेगी सजा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, धौलपुर।
Rajasthan State Commission for Women : राजस्थान राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती (Rehana Riyaz Chishti) ने कहा है कि धौलपुर जिले के कंचनपुर इलाके में दलित महिला के साथ दुष्कर्म मामले में पीड़िता को त्वरित न्याय तथा दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का काम महिला आयोग करेगा। दलित महिला के साथ दुष्कर्म मामले में संवेदनशीलता दिखाते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती (Rehana Riyaz Chishti) सोमवार को धौलपुर पहुंचीं। धौलपुर प्रवास पर चिश्ती ने दलित महिला के साथ दुष्कर्म मामले की जानकारी ली तथा पीड़िता से मुलकात की। (Rajasthan State Commission for Women)

Also Read : Rajasthan Weather Update 21 March 2022 : राजस्थान में गर्म हवाओं के थपेड़े कर सकते हैं आमजन को हलकान

धौलपुर सर्किट हाउस में मीडिया से वार्ता करते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती (Rehana Riyaz Chishti) ने बताया कि दलित महिला के साथ दुष्कर्म मामले में मीडिया रिपोर्ट मिलने के बाद में उन्होंने धौलपुर जिले के प्रशासन से रिपोर्ट तलब करने की बजाय उन्होंने सीधे धौलपुर आकर पीड़िता से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली है। मीडिया रिपोर्ट तथा पीड़िता से मिली जानकारी के आधार पर डीएम एवं एसपी को मामले की निष्पक्ष एवं त्वरित जांच के निर्देश दिए हैं। दुष्कर्म मामले में पीड़िता को त्वरित न्याय तथा दोषियों को कडी सजा दिलाने का काम महिला आयोग करेगा। पूरे मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी तथा दोषियों को कडी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। इस मौके पर डीएम आरके जायसवाल (RK Jaiswal) एवं एसपी शिवराज मीना (Shivraj Meena) सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। (Rajasthan State Commission for Women)

Also Read : Road Accident in Udaipur : बजरी से भरे ट्राले ने बस को मारी टक्कर, बस चालक की मौत

Also Read : High Voltage Drama on Railway Track : रेलवे ट्रैक पर प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, घंटों रुकी रही ट्रेन

Also Read : Rape of Minor Girl : दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देता था आरोपी, परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular