Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRajasthan : राज्य के स्टार्टअप्स को मिलेगी मुफ्त कानूनी सहायता

Rajasthan : राज्य के स्टार्टअप्स को मिलेगी मुफ्त कानूनी सहायता

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान में स्टार्टअप्स को अब मुफ्त कानूनी सलाह और सहायता मिलेगी, यह बात टाई -राजस्थान और चिर अमृत लीगल एलएलपी के बीच हुए समझौते के तहत कही जा सकती है। समझौते की शर्तों के तहत, स्टार्टअप्स को कंपनी निर्माण, ट्रेडमार्क, ब्रांड, पेटेंट, साझेदारी और फंडिंग से संबंधित पंजीकरण, लाइसेंस और अनुमोदन से संबंधित सभी आवश्यक जानकारी और सहायता प्रदान की जाएगी।

स्टार्टअप्स होते हैं उलझनों का शिकार

टाई -राजस्थान की अध्यक्ष शीनू झंवर ने कहा, “अधिकांश स्टार्टअप युवा हैं और उन्हें शुरुआती चरण में कानूनी प्रावधानों के बारे में जानकारी नहीं है। नतीजतन, वे अक्सर जानकारी की कमी के कारण खुद को कंपनी बनाने, साझेदारी फर्म, इक्विटी और फंडिंग जैसे मामलों में उलझा हुआ पाते हैं।”

वर्चुअली करेंगे इंनोवेट

संजय झंवर ने आगे कहा कि स्टार्टअप्स को कानूनी सहायता देने में कंपनी हमेशा सहायक रहेगी। वर्चुअल मोड में स्टार्टअप्स किए जाएंगे जिससे की प्रवक्ता की रचनात्मकता और कलात्मकता को समय मिल सके। वर्चुअली जुड़ने से समय का सही उपयोग होगा और इनोवेशन और प्रोजेक्ट दोनों को फूर्ति मिलेगी। प्रदेश में स्टार्टअप को सहायता व् मुफ्त कानूनी सलाह देने के लिए टाई राजस्थान ने अमृत लीगल एलएलपी से एमओयू किया है। दोनों कंपनियों के वरिष्ठ अधिवक्ताओ ने समझौते पर हस्ताक्षर किये।
Read also :

Jaisalmer News: हैरान कर देने वाला मामला, 5 बच्चों और पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हुई महिला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular