Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRajasthan : बूंदी जिले में सांप की दहशत, चारपाई पर सोए भाई-बहन...

Rajasthan : बूंदी जिले में सांप की दहशत, चारपाई पर सोए भाई-बहन को सांप ने काटा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan : राजस्थान के बूंदी जिले में दो भाई-बहन को सांप ने काट लिया। इस दौरान दोनों भाई बहन पलंग पर सो रहे थे। बता दें कि भाई की मौत हो गई और बहन की हालत गंभीर बनी हुई है। सांप काटने की एक और घटना सामने आई जिसमें नौ वर्षिय बच्चे की मौत हो गई। दोनों घटनाएं बूंदी जिले के नैनवां और हिंडौली की है।

चारपाई पर सोए थे बच्चे

पुलिस ने कहा है कि भाई बहन को सांप काटने की घटना नैनवा इलाके में सामने आई है। भावपुरा गांव में दो दिन पहले तीन भाई बहन राहुल (14 ), कोमल (17) और एक अन्य चारपाई पर सोए हुए थे। बच्चों के चाचा सुरेश चौपदार का कहना है की उनके भाई मुकेश के तीन बच्चे घर पर सो रहे थे। इसी दौरान घर में सांप घुसा और दोनों भाई-बहन को काट लिया। बता दें कि राहुल की मौत हो चुकी है। जबकि कोमल की हालत गंभीर बनी हुई है।

9 वर्षीय बच्चे को सांप ने काटा

बता दें कि दूसरी घटना हिंडौली इलाके के नेहत गांव की है। जहां टमाटर की फसल के पास खड़े 9 वर्षीय आयुष मीणा को सांप ने काट लिया। कांटने के कुछ देर बाद आयुष की मौत हो जाती है। आयुष के भाई देवेन्द्र मीणा ने कहा की मेरा 9 वर्षीय भाई टमाटर की फसल के पास खड़ा था। इसी दौरान फसल से निकल कर आए सांप ने उसे काट लिया। आयुष के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन फसल के पास पहुंचते है। फिर आयुष को बूंदी जिला चिकित्सालय लेकर गए लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular